लाल किले में घुस प्रदर्शनकारी किसान, प्राचीर के गुंबद पर फहराया निशान साहिब और किसान संगठन का झंडा

वैशवारा न्यूज डेस्क

दिल्ली के कई इलाकों में बवाल करते हुए प्रदर्शनकारी किसान लाल किले में घुस कर सैकड़ों किसान प्राचीर तक पहुंच गए और जहा तिरंगा फहराया जाता है ठीक उसी जगह पर निशान साहिब और किसान संगठनों ने अपना झंडा लगा दिए। जहां, हर साल स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री तिरंगा फहराते हैं। हालांकि, कुछ ही देर में पुलिसकर्मियों ने इन झंडों को वहां से हटा दिया। इस दरौन नीचे खड़े प्रदर्शनकारी हूटिंग करते रहे। इसके बाद कई प्रदर्शनकारी गुंबदों पर चढ़ गए और वहां भी झंडे लगा दिए।

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसान दिल्ली-एनसीआर में ट्रैक्टर परेड निकाल रहे थे। किसानों द्वारा रूट बदले जाने की वजह से ट्रैक्टर परेड में जमकर हंगामा हो गया। दिल्ली-एनसीआर में लाठीचार्ज और झड़प की खबरों के बीच प्रदर्शनकारी किसान दिल्ली के लाल किला में घुस गए । बड़ी, संख्या में किसान लाल किले के आसपास जमा हो गए और नारेबाजी करते हुए लाल किले पर अपने संगठन का झंडा फहराने मे सफल रहे । बड़ी संख्या मेंं तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्साधिकार ने किया ध्वजारोहण

Tue Jan 26 , 2021
समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चिकित्साधिकार ने किया ध्वजारोहणबलिया से विविध संपादक अजय कुमार उपाध्याय की रिपोर्टसमुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बांडी प्रभारी चिकित्सा अधिकारी एसके तिवारी के द्वारा गणतंत्र दिवस के अवसर पर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर किया गया ध्वजारोहण इस डॉक्टर वीर बहादुर, डॉ विश्वनाथ सिंह, दिनेश सिंह एवं समस्त स्टाफ […]

You May Like

Breaking News

advertisement