गर्मी के मौसम में एयर कंडीशनर की सर्विस का होता है अहम कार्य : भजन सैनी

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

भगवान का भजन समझकर हर कार्य को करता है भजन सैनी।
गर्मी के मौसम में ठंडक का अहसास दिलाता है भजन सैनी।

कुरुक्षेत्र :- धर्मनगरी कुरुक्षेत्र में आजकल गर्मी के मौसम में जहां घर दफ्तरों में एयर कंडीशनर की सर्विस की बात आती है तो भजन सैनी का नाम सबसे ऊपर आता है कुरुक्षेत्र सैनी धर्मनगरी का एक ऐसा समाजसेवी है जो अपने कार्य को अपना समझकर करता है और साथ में कोई भी कमी हो उसको भी बिना बताए ठीक कर देता।
भजन सैनी को लोग अपने प्रतिष्ठान में उसी के भरोसे छोड़ कर अपने कार्य को चले जाते है और भजन सारा कार्य निपटा कर मालिक को बुला लेता है।
भजन ने बताया कि एयर कंडीशनर की सर्विस का ही मेन कार्य होता है सर्विस अगर ठीक ना हो तो सारा सीजन ही बेकार हो जाता है। इसके इलावा भजन बिजली का हर कार्य गीजर , कूलर पंखे,मिक्सी वाशिंग मशीन इत्यादि का कार्य तसल्ली से करता है भजन ने बताया कि में पैसे को महत्व नही देता समाजसेवा को महत्व देता हूं बिजली का कार्य करना मेरा शौंक है।
उन्होंने बताया कि तसल्ली से कार्य और अपना समझकर कार्य करने से मालिक के साथ पारिवारिक रिश्ते बन जाते है जो जीवन भर काम आते है उहोंने बताया कि मालिक खुश होकर पैसों के साथ दुआएं भी देते है यही सच्ची कमाई है।
भजन सैनी इलेक्ट्रिशियन का दूरभाष नंबर 9466788835 है
भजन सैनी एक घर में एयर कंडीशनर और पंखों की सफाई करते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर: धार्मिक आयोजनों को लेकर डीजे बजाने के लिए लेनी होगी अनुमति

Sat Apr 9 , 2022
ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अलीधार्मिक आयोजनों को लेकर जिला कलेक्टर सभागार में बैठक डीजे बजाने के लिए लेनी होगी अनुमति आने वाले दिनों में धार्मिक आयोजन होने वाले हैं इसी को लेकर राज्य सरकार के निर्देश पर शहर में धारा 144 लागू की है इसी को लेकर किसी आयोजन में […]

You May Like

advertisement