उत्तराखंड: उधमसिंह नगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए बॉर्डरो पर सख्ती शुरू

उत्तराखंड: उधमसिंह नगर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए बॉर्डरो पर सख्ती शुरू।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

उधम सिंह नगर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए बोर्डरों पर की शख्ती शुरू। कई बोर्डरों पर स्वास्थ्य महकमें की लापरवाही पर डीएम ने  सीएमओ की लगाई फटकार। प्रवासियों के आने का सिलसिला हो गया है शुरू। जिसको लेकर प्रशासन ने कशी कमर।
जिलाधिकारी रंजना राजगुरु द्वारा आज यूपी बॉर्डर से लगते हुए तमाम स्थानों का निरीक्षण किया गया इस दौरान रामपुर बॉर्डर पर बने चेकिंग पॉइट पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौजूद ना मिलने पर नाराजगी भी व्यक्त की इस दौरान उन्होंने सीएमओ की जमकर फटकार लगाई। चेतावनी देते हुए कहा कि आगे से अगर इस तरह की लापरवाही सामने आई तो उक्त कर्मचारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। निरीक्षण के दौरान नदारत टीम से स्पष्टीकरण व वेतन रोकने के आदेश देते हुए शाम तक मामले में उन्हें कार्यवाही से सम्बंधित आख्या प्रस्तुत करने के निर्देश दिए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड परिवहन विभाग ने जारी की एसओपी जारी। बसों में बैठने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर

Thu Apr 22 , 2021
उत्तराखंड परिवहन विभाग ने जारी की एसओपी जारी।बसों में बैठने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देश में कोरोना वायरस की रफ्तार हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है। एक बार फिर देश में दो लाख से ज्यादा नए कोरोना केस आए हैं। बीते 24 घंटे में […]

You May Like

advertisement