उत्तराखंड:ऋषिकेश में कांगेस नेता पर मुकदमा दर्ज कराने के विरोध में कांग्रेसियों ने फूंका क्षेत्रीय विधायक का पुतला


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। कांग्रेस नेता जयेंद्र रमोला के खिलाफ दर्ज किए मुकदमे को लेकर कांग्रेस ने ऋषिकेश विधायक प्रेम चंद अग्रवाल पर ऊर्जा निगम पर दबाव बनाकर मुकदमा दर्ज करने का आरोप लगाया। इसके विरोध में कांग्रेस कार्यकर्त्‍ताओं ने दून तिराहे पर विधायक का पुतला फूंका।
प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस नेता दीपक जाटव ने कहा कि ऊर्जा निगम के अधिकारियों का आरोप है कि विद्युत पोलों पर नाम लिखने से विद्युत कर्मियों को पोल पर चढ़ने में दिक्कत होती है, साथ ही सरकारी परिसम्पत्तियों को नुकसान पहुंचता है। उन्होंने कहा कि यह सभी आरोप निराधार और हास्यास्पद हैं। अगर विद्युत पोलों पर कांग्रेसी नेता का नाम लिखा होना जुर्म है तो पोलों पर मुख्यमंत्री के कट आउट लगना और विधायक के होर्डिंग लगना भी जुर्म है। जिस पर विभाग सहित पुलिस को भी न्यायसंगत कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर इनके विरुद्ध भी कोई कार्रवाई नहीं होती तो कांग्रेस ऊर्जा निगम व कोतवाली का घेराव करेगी।

ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव लल्लन राजभर ने कहा कि विधायक ऋषिकेश बौखलाहट में आ गए हैं, जिससे वह पुलिस को आगे कर इस तरह की राजनीति कर रहे हैं। पुतला फूंकने वालों में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष सुमित त्यागी, कांग्रेस प्रदेश महिला सचिव मधु जोशी, पार्षद देवेंद्र प्रजापति, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव राणा, दीनदयाल राजभर, परमेश्वर राजभर, नीरज चौहान, पूर्व छात्रसंघ महासचिव दीपक भारद्वाज आदि शामिल थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज:घरों में रहकर मिल कर दी मुबारकबाद

Wed Jul 21 , 2021
जिला संवाददाता प्रशांत कुमार त्रिवेदीकन्नौज जनपद में कोरना संकरा की तीसरी लहर को देखते हुए बकरीद का त्यौहार सरकार द्वारा जारी की गई कोविड- गाइडलाइंस का पालन करते हुए मुस्लिम समाज के लोगों ने बड़ी ही सादगी के साथ ईद गाह में इकट्ठा ना होकर अपने-अपने घरों में नमाज अदा […]

You May Like

Breaking News

advertisement