उत्तराखंड:ऋषिकेश में सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए परिवहन महासंघ ने किया यज्ञ


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। उत्तराखंड परिवहन महासंघ के आह्वान पर यात्रा बस स्टैंड ऋषिकेश में परिवहन संस्थाओं के संचालकों और प्रतिनिधियों ने सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए यज्ञ किया। यात्रा बस अड्डा स्थित लोकल बुकिंग काउंटर के समीप उत्तराखंड परिवहन संघ के आह्वान पर विभिन्न पर एवं संस्थाओं के प्रतिनिधियों, वाहन स्वामियों एवं चालक, परिचालकों ने सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ किया।
उत्तराखंड परिवहन महासंघ के अध्यक्ष सुधीर राय ने कहा कि सरकार परिवहन एवं पर्यटन व्यवसायियों के हित में कोई भी निर्णय नहीं ले रही है। लगातार सरकार से परिवहन व्यवसायियों को उबारने के लिए गुहार लगाई जा रही है, लेकिन सरकार पूरी तरह मौन है। सरकार को चाहिए कि परिवहन व्यवसाय को बचाने के लिए शीघ्र अति शीघ्र कोई सकारात्मक कदम उठाए। इसलिए सरकार की बुद्धि शुद्धि के लिए यज्ञ किया गया।

टीजीएमओसी के उपाध्यक्ष यशपाल राणा ने कहा कि सरकार हमारी मांगों को अनसुना कर रही है। सरकार से लगातार मांग कर रहे हैं कि वाहन स्वामियों का दो वर्ष का टैक्स और वाहनों की आयु सीमा में दो वर्ष की वृद्धि यथा शीघ्र की जाए। टेंपो विक्रम महासंघ के अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत ने कहा कि सरकार संपूर्ण उत्तराखंड के लिए एवं संपूर्ण देश के लिए पर्यटन एवं परिवहन व्यवसायियों के हितों के लिए चार धाम यात्रा का संचालन शीघ्र अति शीघ्र शुरू करें। इस मौके पर विजय पाल सिंह रावत, नवीन रमोला चंदन सिंह पंवार, हेमंत डंग, ललित सक्सेना, करण सिंह पंवार, मदन कोठारी,विक्रम सिंह भंडारी आशुतोष तिवारी आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:कोरोना वैक्सीन में गड़बड़झाला: अब क्या 36 दिन में दूसरी डोज लगनी शुरू

Tue Jun 15 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक कोरोना वैक्सीन में गड़बड़झाला: अब क्या 36 दिन में दूसरी डोज लगनी शुरू !48 दिन पहले 18 प्लस आयु वर्ग में 9123 को दूसरी डोज मिल गईतीरथ सरकार ने 18 प्लस व 44 आयु वर्ग के लिए 10 मई से जोरशोर से टीकाकरण शुरू किया – […]

You May Like

advertisement