मोहर्रम पर्व के मद्देनजर जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक पुर्णिया की संयुक्त अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक

मोहर्रम पर्व के मद्देनजर जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक पुर्णिया की संयुक्त अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई । शांति समिति की बैठक में सभी धर्मों के प्रबुद्ध जन उपस्थित थे। बैठक में जिला पदाधिकारी द्वारा सभी अखाड़ा संचालकों को निर्देश दिया गया कि किसी भी परिस्थिति में बिना अनुज्ञप्ति के जुलूस का आयोजन ना किया जाए तथा सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले शरारती तत्वों पर कड़ी निगरानी की जाए और ऐसे शरारती तत्वों को चिन्हित कर जिला प्रशासन जिला प्रशासन को उपलब्ध कराएं ताकि नियमानुसार कानूनी कार्रवाई किया जा सके। सभी जुलूस के संचालको को अपने 20 -20 लोगो का नाम प्रशासन को उपलब्ध कराने के निर्देश दिया गया। जिला पदाधिकारी द्वारा बताया गया की सभी लोगो को अफवाहों में नहीं आना है तथा मोहर्रम पर्व की सतर्कता एवम समवेनशीलता के साथ मानना है । जिला पदाधिकारी द्वारा सभी लोगो से अनुरोध किया गया की यह सभी की सामूहिक जिमवेदारी है कि जिले का नाम न खराब हो तथा कोई भी असामाजिक तत्व अपने गलत मंसूबों में कामयाब न हो सके ।
जिला पदाधिकारी द्वारा बताया गया की DJ par पूर्ण प्रतिबंध है इसलिए सभी को इसमें सहयोग करना है तथा ऐसी कोई भी नारेबाजी नही करनी है जिससे आपसी वैमनस्य बढ़े। समाज के सभी प्रबुद्ध जनों के द्वारा जिला पदाधिकारी के सकारात्मक पहल की सराहना किया गया। जिला पदाधिकारी द्वारा सभी जुलूस के आयोजनकर्ता से किसी भी परिस्थिति में चिन्हित मार्ग से डायवर्ट नहीं करने का निर्देश दिया गया।
जिला पदाधिकारी सभी लोगो आपसी भाईचारा के साथ पर्व मनाने का अनुरोध किया गया और सभी को साधुवाद दिया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शहीद भगत सिंह क्रिकेट सीरीज ट्रॉफी पर हरिओम स्पोर्ट्स ने 3-0 से कब्जा

Thu Jul 27 , 2023
शहीद भगत सिंह क्रिकेट सीरीज ट्रॉफी पर हरिओम स्पोर्ट्स ने 3-0 से कब्जा किया। हरिओम स्पोर्ट्स ने मधुबनी मास्टर स्पोटिंग क्रिकेट क्लब को 8 विकेट से हराकर 3-0 से शहीद भगत सिंह क्रिकेट सीरीज प्रतियोगिता पर कब्जा किया। तीन मैचों के क्रिकेट सीरीज के समापन समारोह के अवसर पर मुख्य […]

You May Like

Breaking News

advertisement