उत्तराखंड: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए सत्ताधारी भाजपा ने कमर कसी,प्रबुद्ध सम्मेलन और सभाओ को संबोधित करेंगे केंद्रीय मंत्री..

देहरादून। आगामी विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतर चुकी भाजपा अब नई रणनीति अख्तियार करने जा रही है। इस क्रम में पार्टी ने बूथ, मंडल, विधानसभा क्षेत्र व जिला स्तर के लिए रणनीति बनाई है और इसके लिए पार्टी के बड़े नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी जा रही है। प्रदेश में पार्टी प्रबुद्ध सम्मेलन के साथ ही सभाओं का सिलसिला तेज किया जाएगा, जिन्हें केंद्रीय मंत्री भी संबोधित करेंगे।

विधानसभा चुनाव की रणनीति को लेकर बीते रोज दिल्ली में हुई बैठक से लौटने के बाद भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में उक्त जानकारी दी। उन्होंने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा व राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष की मौजूदगी में हुई दिल्ली बैठक में अब तक के कार्यक्रमों व रोडमैप की समीक्षा की गई। साथ ही चुनाव की दृष्टि से आगे की रणनीति तय की गई। उन्होंने बताया कि पार्टी इसी माह से राज्य में सभाओं व प्रबुद्ध सम्मेलन की शुरुआत करने जा रही है। हल्द्वानी में जल्द ही बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इसके अलावा दीवार लेखन, जनसंपर्क अभियान तेज किया जाएगा।

सभी लोग करेंगे प्रधानमंत्री का स्वागत

कौशिक ने एक सवाल पर कहा कि देवस्थानम प्रबंधन बोर्ड के संबंध में उनकी तीर्थ पुरोहितों से करीब डेढ़ घंटे बात हुई थी। तीर्थ पुरोहितों की भावनाओं के अनुरूप सरकार जल्द कोई बड़ा निर्णय लेगी। उन्होंने प्रधानमंत्री के केदारनाथ दौरे के मद्देनजर विरोध की किसी भी आशंका से इनकार किया। उन्होंने कहा कि सभी लोग प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे।

उन्होंने बताया कि केदारनाथ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आदि शंकराचार्य की प्रतिमा के अनावरण के साथ ही पुनर्निर्माण कार्यों का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। वह सभा को भी संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के मद्देनजर भाजपा प्रदेशभर में विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित करेगी। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल भी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: 35 हजार से ज्यादा आंगनवाड़ी कार्यक्रतियो को दिवाली पर मानदेव बढ़ोतरी का तोहफा...

Wed Nov 3 , 2021
उत्तराखंड सरकार ने 35 हजार से अधिक आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को दीपावली पर मानदेय बढ़ोतरी का तोहफा दिया है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का 1800 रुपये एवं मिनी व सहायिकाओं का 1500 रुपये मानदेय बढ़ाया गया है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर इसका शासनादेश भी जारी कर दिया गया है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने सीएम […]

You May Like

advertisement