केनरा बैंक पीपली शाखा के नए परिसर का उद्घाटन समारोह आयोजित

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

बैंक द्वारा पौधारोपण भी किया गया।
ग्राहक की संतुष्टि हमारा लक्ष्य : अभय कुमार।

कुरुक्षेत्र : आज 1 जुलाई को धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के पीपली में केनरा बैंक पीपली शाखा के नए परिसर का उद्घाटन समारोह मनाया गया।
शाखा के नए परिसर का उद्घाटन अंचल कार्यालय प्रमुख एवं महाप्रबंधक श्री अभय कुमार और क्षेत्रीय प्रमुख एवं सहायक महाप्रबंधक श्री धीरेंदर कुमार मिश्रा के द्वारा किया गया।
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन एवं बैंक के फ़ाउंडर स्वर्गीय अमेंबल सुब्बाराओ पाई को पुष्पांजलि देकर की गयी।
इस मौक़े पर सहायक महाप्रबंधक श्री इंद्रजीत सिंह, मण्डल प्रबंधक श्री संजय सतिजा, पीपली शाखा प्रमुख श्री मणि शंकर, वरिष्ठ प्रबंधक श्री के एल फुलिया, कुरुक्षेत्र मुख्य शाखा प्रमुख श्री पी सी मदान , विपणन प्रबंधक श्री दीपक सुनेजा अन्य स्टाफ़ एवं ग्राहक गण भी उपस्थित थे।
शाखा प्रमुख श्री मणि शंकर ने उपस्थित सभी अतिथि ग्राहकों एवं स्टाफ़ का हार्दिक स्वागत किया।
श्री अभय कुमार ने बताया की केनरा बैंक हमेशा से ही ग्राहक के हितों के लिए काम करता आया है और हमारा हर एक स्टाफ़ हर वक़्त ग्राहकों की सेवा कि लिए तत्पर रहता है। श्री अभय कुमार ने सरकार द्वारा जारी विभिन्न स्कीम के बारे में विस्तार से बताया और बैंक के माध्यम से उनका लाभ उठाने के लिए आग्रह किया।
उन्होंने कहा के केनरा बैंक बहुत ही जल्द देश का नम्बर वन बैंक बनेगा और हमारा इस साल का लक्ष्य बैंक के बिज़्नेस को बीस लाख करोड़ तक पहुँचना है।
श्री धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने सभी ग्राहक गणो को शाखा के नए परिसर के लिए बधाई दी और अधिक से अधिक ग्राहकों की सेवा का आश्वासन दिया।
उन्होंने बताया कि आज केनरा बैंक के पास हर तरह की स्कीम है और हम देश को डिजिटल इंडिया बनाने के सरकार के लक्ष्य को बहुत जल्द पूरा कर लेंगे । उन्होंने बैंक की डिजिटल सेवाओं को अधिक से अधिक प्रयोग करने का आह्वान किया।
श्री के एल फुलिया ने उपस्थित सभी गणमान्य व्यक्तियों का तहे दिल से धन्यवाद किया।
इस मौक़े पर पौधारोपण कर परिसर की शोभा को बढ़ाया गया और समाज को अधिक से अधिक वृक्षारोपण के लिए भी जागृत किया ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाराबंकी: फौजी की पत्नी ने लगाई शासन से गुहार। मदद के लिए डीसीपी से की अपील

Sat Jul 2 , 2022
फौजी की पत्नी ने लगाई शासन से गुहार। मदद के लिए डीसीपी से की अपील दहेली सुजानपुर निवासी रानी सिंह ने डीसीपी को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई रानी सिंह के मुताबिक उन्होंने वर्ष 2009 में आराजी संख्या 1604 दहेली सुजानपुर में क्रय किया था। रानी सिंह के […]

You May Like

advertisement