उत्तराखंड:सेंचुरी पेपर मिल व लालकुआं नगर पंचायत के द्वारा लालकुआं में एक नए पार्क और सुंदरीकरण का किया गया शुभारंभ


रिपोर्टर:- जफर अंसारी
स्थान:- लाल कुआं।
सेंचुरी पेपर मिल वह लाल कुआं नगर पंचायत के द्वारा लाल कुआं तहसील के निकट एक नए पार्क का कार्य आरंभ किया गया। नगर पंचायत अध्यक्ष व अन्य सदस्यों के द्वारा निर्माण कार्य का आरंभ कराया गया।
आपको बताते चलें कि लालकुआं नगर पंचायत व सेंचुरी पेपर मिल के द्वारा लालकुआं नगर क्षेत्र में शहर का सौंदर्य करण का कार्य पूर्व में भी किया गया है वही इस बार सेंचुरी पेपर मिल द्वारा लालकुआं को नगर पंचायत को कई लाख आवंटित करके एक सुंदर पार्क का निर्माण कराया जा रहा है। इस मौके पर शहर के कई गणमान्य, वरिष्ठ लोग मौजूद थे। वही नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि हम अपने शहर को स्वच्छ व साफ सुथरा रखना चाहते हैं। जिससे समाज में यह संदेश जाएगी हमारा शहर इतना स्वच्छ है तो हमारे आस पास के गली मोहल्लों को भी अति स्वच्छ रखना चाहिए। साथ ही नगर पंचायत ने एक नए पशु वाहन का भी उद्घाटन किया जिसके माध्यम से शहर में घूम रहे आवारा पशुओं को उठाकर गौशालाओं तक ले जाने में सुविधा प्राप्त हो।
बाइट :- नगर पंचायत अध्यक्ष लालचंद सिंह।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़:सपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा

Thu Jul 15 , 2021
मेहनगर आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के मेहनगर क्षेत्र के विधायक कल्पनाथ पासवान के नेतृत्व में सपा के कार्यकर्ताओं ने 14 सूत्रीय मांगों को लेकर महामहिम राष्ट्रपति को उपजिलाधिकारी मेहनगर के माध्यम से को ज्ञापन सौंपा।ज्ञापन में किसानों को एमएसपी की गारंटी, गन्ने का बकाया भुगतान, काला कृषि कानून वापस लिया जाए,मंहगाई […]

You May Like

Breaking News

advertisement