उत्तराखंड: चेहरा परिवर्तन राज्य के लिए अशुभ: हरीश रावत(पूर्व मुख्यमंत्री)

उत्तराखंड: चेहरा परिवर्तन राज्य के लिए अशुभ: हरीश रावत(पूर्व मुख्यमंत्री)
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने साधा सीएम तीरथ सिंह रावत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि चेहरा परिवर्तन राज्य के लिए अशुभ है। राज्य की बुनियादी सुविधाओं पर फोकस करने की जगह मुख्यमंत्री का ध्यान फालतू बातों पर है। मुख्यमंत्री तीरथ अपने बेतुके उपदेश देने का काम कर रहे हैं।
वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा राज्य में समय से पहले ही चुनाव कराने की कोशिश कर रही है। कहा कि तीरथ सिंह रावत के राज में दलबदलुओं की मौज हो रही है। सोमवार को हरीश रावत कोटद्वार दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा और उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को निशाने पर लिया।
कोटद्वार मेडिकल कॉलेज पर हरीश रावत ने कहा कि मेडिकल कॉलेज को लेकर सरकार जनता को गुमराह कर रही है। राज्य सरकार कोटद्वार का अपमान कर रही है। सरकार कोटद्वार के हितों को हल्के में ले रही है। चार साल में कोटद्वार के साथ उपहास किया गया है। कण्वाश्रम को विकसित करने का काम अधूरा है। लालढांग-चिल्लरखाल मार्ग का निर्माण अधर में पड़ा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ जनपद की क्राईम की खबरे । पुलिस मुठभेड़ में अवैध तमंचा व कारतूस के साथ 25 हजार रूपये का ईनामिया बदमाश गिरफ्तार। दीदारंगज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 600 ग्राम अवैध गांजा के साथ एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार । कन्धरापुर पुलिस चोरी की मोबाइल के साथ चोर को धर दबोचा

Mon Mar 22 , 2021
पुलिस मुठभेड़ में अवैध तमंचा व कारतूस के साथ 25 हजार रूपये का ईनामिया बदमाश गिरफ्तार गिरफ्तार अभियुक्त के विरूद्ध थाना मुबारकपुर जनपद आजमगढ़ पर मु0अ0सं0- 94/2020 धारा 392/411/120बी/34 भादवि व मु0अ0सं0-144/2020 धारा 307 भादवि पंजीकृत है जिसमें उक्त अभियुक्त वांछित चल रहा था । अभियुक्त के गिरफ्तारी हेतु अभियुक्त […]

You May Like

advertisement