बिहार: विवेकानंद ट्रॉफी के प्रथम मैच में इनकम टैक्स इलेवन ने सेंट्रल जीएसटी 11 को 57 रनों से हराया

विवेकानंद ट्रॉफी के प्रथम मैच में इनकम टैक्स इलेवन ने सेंट्रल जीएसटी 11 को 57 रनों से हराया।

बेहतरीन बल्लेबाजी व गेंदबाजी के कारण दीपक झा बने मैन ऑफ द मैच।

  पूर्णिया। स्थानीय जिला स्कूल स्टेडियम खेल मैदान परिसर पूर्णिया में विवेकानंद ट्रॉफी के प्रथम मैच में जीएसटी इलेवन के कप्तान राजीव कुमार ने टॉस पहले क्षेत्ररक्षण करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इनकम टैक्स इलेवन ने निर्धारित 15 ओवर में 4 विकेट खोकर 178 विशाल रनों का स्कोर खड़ा किया। जिसमें दीपक झा ने 22 गेंदों में धमाकेदार 6 छक्के व 4 चौक्के के मदद से 57 रन बनाए। सर्जेश ने 27 गेंदों में 4 छक्के व 3 चौक्के की मदद से 42 रन एवं अभिनव ने 18 गेंदों में 24 रनों की बेहतरीन पारी खेली।
  जी एस टी इलेवन की और से गेंदबाजी करते हुए मो साबिर अली एवं जीवन ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।
   विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए जीएसटी इलेवन ने निर्धारित 15 ओवर में 9 विकेट खोकर 120 रन ही बना पाया। जिसमें असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी श्री विवेकानंद झा ने 35 गेंदों में 5 चौक्के की मदद से 32 रन और गौतम प्रधान ने 19 गेंदों में 27 रन की पारी खेली। फिर भी टीम को विजय नहीं दिला पाए।
  इनकम टैक्स इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए दीपक झा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 3 ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किए। शीतांशु एवं शरजेश  और अभिनव जी ने 1-1 विकेट प्राप्त किया।
  इनकम टैक्स इलेवन यह मैच 57 रनों से जीत कर सीरिज में अपनी बढ़त बना ली है। 
   इस मैच के अंपायर राजेश कुमार एवं अमरेन्द्र कुमार स्कोरर कुंदन कुमार थे।
   प्रथम मैच के मैन ऑफ द मैच रहे दीपक झा।
    इस अवसर पर उपस्थित एडीशनल कमिश्नर इनकम टैक्स श्री विवेकानंद मिश्रा सर, असिस्टेंट कमिश्नर तापस सरकार, असिस्टेंट कमिश्नर जीएसटी विवेकानंद झा सर, आयकर अधिकारी श्री सुबोध राय सर, अपेश कुमार झा सर, शिवप्रिय सर एवं दोनों ही विभाग के सदस्य गण उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने स्कॉलरशिप योजना को फिर से लागू करने की मांग की

Sat Nov 26 , 2022
प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने स्कॉलरशिप योजना को फिर से लागू करने की मांग कीअररियाशनिवार को नेशनल कान्वेंट इंग्लिश स्कूल गैयारी के प्रांगण में प्राइवेट स्कूल एण्ड चिल्ड्रन वेल्फेयर एसोसिएशन के सदस्यों ने नेशनल स्कॉलरशिप को फिर से लागू करने को लेकर एक बैठक बुलाई गई । जिसकी अध्यक्षता एसोसिएशन के […]

You May Like

Breaking News

advertisement