बिहार:एसबीआई बैंक क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय मे उद्योग समूह की बैठक

एसबीआई बैंक क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय मे उद्योग समूह की बैठक

पूर्णिया संवाददाता

भारतीय स्टेट बैंक, क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय, पूर्णिया द्वारा विभिन्न उद्योग समूहों से संबंधित डीलरों एवं वितरकों के साथ पारस्परिक संवाद एवं सुझाव बैठक का आयोजन किया गया । बैठक का मुख्य उद्देश्य जाने-माने उद्योग समूहों के प्राधिकृत डीलर एवं वितरकों को स्टेट बैंक के द्वारा प्रदान की जाने वाली इलेक्ट्रॉनिक डीलर फाइनेंस स्कीम (EDFS) के बारे में जानकारी एवं सुझाव साझा करना था।
बैठक में विशेष रूप से ACC सीमेंट, IOCL (INDANE), भारत गैस, ULTRATECH सीमेंट के डीलर एवं वितरकों ने भाग लिया।
सभा को संबोधित करते हुए श्री मृगांक जैन, महाप्रबंधक, भारतीय स्टेट बैंक, पटना मंडल ने कहा कि छोटे एवं मध्यम उद्योग अर्थव्यवस्था की रीढ़ है और हमारा बैंक उद्यमियों का अग्रणी भागीदार रहा है। EDFS की ऋण सुविधा को विस्तार से बताते हुए उपमहाप्रबंधक श्री संजय कुमार ने कहा कि यह सुविधा देश के सभी जाने-माने उद्योगों के साथ स्टेट बैंक का करार है और इसका लाभ सभी संबंधित डीलरों एवं वितरकों तक पहुंचाने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं। यह बैंक के द्वारा ही दी जाने वाली ऐसी ऋण सुविधा है जिसमे ब्याज दर व सिक्योरिटी न्यूनतम है।
इस अवसर पर श्री मृगांक जैन, महाप्रबंधक नेटवर्क – नॉर्थ बिहार, श्री संजय कुमार उपमहाप्रबंधक, भागलपुर अंचल, श्री पंकज कुमार सिंह क्षेत्रीय प्रबंधक, पूर्णिया, श्री संजीव कुमार, क्षेत्रीय प्रबंधक कटिहार समेत कई वरीय बैंक अधिकारी उपस्थित थे। उद्योग समूह के प्रतिनिधि के रूप में ACC सीमेंट से श्री मनीष श्रीवास्तव, INDANE से श्री अजीत कुमार सिन्हा, भारत गैस से श्री अनिकेत बाबू एवं ULTRATECH सीमेंट से श्री निर्मल्य सिन्हा भी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:आशीष की यूपीएससी में शानदार सफलता पर ब्राइट कैरियर स्कूल परिवार में जश्न का माहौल

Sun Sep 26 , 2021
आशीष की यूपीएससी में शानदार सफलता पर ब्राइट कैरियर स्कूल परिवार में जश्न का माहौल। पूर्णिया संवाददाता शहर के महबूब खां टोला निवासी पेशे से अधिवक्ता सुशील मिश्रा और माता ज्योति मिश्रा के पुत्र आशीष मिश्रा ने वर्ष 2020की संघ लोक सेवा परीक्षा में 52वा स्थान हासिल किया है।अपने दूसरे […]

You May Like

advertisement