कंटेनमेंट आदेश के उल्लंघन पर प्रकरण दर्ज करने के निर्देश, दशगात्र कार्यक्रम में 80 लोग हुए एकत्रित


जांजगीर-चांपा, 18 अप्रैल, 2021/कलेक्टर श्री यशवंत कुमार के मार्गदर्शन में कंटेनमेंट निर्देशों ,आदेश के उंल्लघन पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में जांजगीर तहसील के गांव ग्राम पेंड्री में श्री शांतिलाल के घर पर दशगात्र कार्यक्रम में 80 लोग एकत्रित हुए थे। इस पर एसडीएम श्रीमती मेनका प्रधान द्वारा कार्रवाई की गई।

  एसडीएम  श्रीमती मेनका प्रधान और एसडीओ( पुलिस) श्रीमती  दिनेश्वरी नंद  की संयुक्त टीम की पेट्रोलिंग के दौरान ग्राम पेंड्री में श्री शांतिलाल सूर्यवंशी के यहां दशगात्र कार्यक्रम में करीब 80 लोग उपस्थित थे। निरीक्षण के दौरान सामुहिक भोज करते पाए गए।
जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया कि 8 अप्रैल को शांतिलाल सूर्यवंशी की पत्नी श्रीमती अहिल्या बाई का निधन हुआ था । जिसका दशगात्र कार्यक्रम  आयोजित किया गया था । कंटेनमेंट जोन के आदेश का उल्लंघन पाए जाने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत एफ आई आर दर्ज करने के लिए थाना प्रभारी को निर्देशित किया गया है।

उल्लेखनीय है कि कंटेनमेंट आदेश के अनुसार अंत्येष्टि दशगात्र आदि कार्यक्रम में अधिकतम 20 लोगों की उपस्थिति निर्धारित की गई है। कोरोनावायरस के बचाव और रोकथाम को ध्यान में रखते हुए  जिले के संपूर्ण क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। कंटेनमेंट आदेश के उल्लंघन पर सतत कार्रवाई की जा रही है।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

78 वर्षीय श्री थवाईत ने सपत्निक लगावाया कोरोना से सुरक्षा का टीका, कोरोना को हराने सभी पात्र व्यक्तियों से टीका लगवाने का किया आग्रह

Sun Apr 18 , 2021
जांजगीर-चांपा ,18 अप्रैल,2021 / जिले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोविड, टीकाकरण को लेकर विभिन्न माध्यम से लोगों में जागरूकता लाने का प्रयास किया जा रहा है।  कलेक्टर श्री यशवंत कुमार के मार्गनिर्देशन में टीकाकरण के लिए विभिन्न ग्रामीण तथा शहरी क्षेत्रों में 168 टीकाकरण केन्द्र बनाए गए हैैं। टीकाकरण केन्द्रों […]

You May Like

advertisement