गलत दिशा से चल रहे स्टोन क्रशर के वाहनों एंव क्रेशर के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश

निरीक्षण

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान,लालकुआ

लालकुआं शहर की यातायात व्यवस्था को बेहतर करने एवं बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं कि रोकथाम के लिए यातायात अपर पुलिस अधीक्षक एवं कोतवाल लालकुआ ने नेशनल हाईवे के आठ सम्बंधित स्थानों का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश पुलिस को दिए।
यहां यातायात अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिंचा एवं कोतवाल संजय कुमार ने हल्दूवानी से लालकुआ तक नेशनल हाईवे 109 पर संभावित दुर्घटना स्थानों का निरीक्षण किया साथ ही स्थानीय पुलिस को दुर्घटना रोकने हेतृ दिशा निर्देश दिए।
इस दौरान उन्होंने कोतवाली क्षेत्र के मोटाहल्दू स्थित गैस प्लाट के अगल बगल खडे़ वाहनों को हाटने तथा गलत दिशा से चल रहे स्टोन क्रशर के वाहनों एंव क्रेशर के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिये इसके अलावा उन्होंने शहर के मुख्य सड़कों पर दुकानदारों द्वारा किये जा रहे अतिक्रमण को हटाने के निर्देश भी पुलिस अधिकारियों को दिए गए।
इस दौरान यातायात अपर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिचा ने कहा कि पुलिस महानिदेशक के दिशा निर्देश पर शहर की यातायात व्यवस्था को और बेहतर करने एंव बढ़ती दुर्घटना को रोकने के लिए उनके द्वारा कार्रवाई समय समय पर कि जा रही है इसी के चलते आज हल्दूवानी से लालकुआ तक आठ दुर्घटना संभावित स्थानों का निरीक्षण किया है उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा दुर्घटना रोकने के लिए हाईवे के किनारे स्पीड ब्रेकर,दुर्घटना बोड ,जागरूकता अभियान के साथ साथ चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिससे दुर्घटना में कामी आये है। उन्होंने कहा कि हाईवे के किनारे स्पीड ब्रेकर का काम चल रहा है जहां नहीं बने हैं उनको बनाने के निर्देश सम्बंधित विभाग को दे दिये हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंचवटी विला के बिलडरस के खिलाफ प्रशासन नहीं कर रहा कोई कार्यवाही बिलडरस के हौसले बुलंद

Tue Apr 20 , 2021
पंचवटी विला के बिलडरस के खिलाफ प्रशासन नहीं कर रहा कोई कार्यवाही बिलडरस के हौसले बुलंदरुद्रपुर: पंचवटी विला के स्वामी सुरेन्द्र चावला व उनके पुत्र सुधीर चावला ने जो कि पहले भी खबरों की सुर्खियों में रहे हैं। वहीं एक और मामला सामने आया है। पीड़ित रजनीश रायने पहल करते […]

You May Like

advertisement