उत्तराखंड:राष्ट्रध्वज का अपमान

रुड़की

प्रांतीय उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल ने राष्ट्रीय ध्वज को उल्टा फहरा दिया। जब उन्हें अपनी गलती एहसास हुआ तो ध्वज को फिर से सही तरीके से लगाने के बाद अपनी भूल मानी।
प्रांतीय उधोग व्यापार प्रतिनधि मण्डल प्रत्येक वर्ष चंद्रशेखर चौक पर ध्वजारोहण करता है इस वर्ष भी मण्डल के नगर अध्यक्ष अरविंद कश्यप के नेतृत्व में व्यापार मंडल ने ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण होते ही आसपास के लोगों ने ध्वज उल्टा देखा तो आनन फानन में उसे सीधा किया और फिर से ध्वजारोहण किया। इस सम्बंध में व्यापार मंडल अध्यक्ष अरविंद कश्यप का कहना है कि जिस व्यक्ति पर प्रत्येक वर्ष राष्ट्रध्वज लगाने की जिम्मेदारी होती थी उसकी तबियत खराब थी। नए व्यक्ति को जिम्मेदारी दी गयी थी जिसने भूलवश ध्वज को उल्टा कर दिया। जानकारी होने पर भूल का सुधार कर लिया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सदीय सचिव श्री राय ने वीर शहीदों को पुष्पचक्र अर्पित कर दी विनम्र श्रद्धांजलि

Sun Aug 15 , 2021
जांजगीर-चांपा, 15 अगस्त, 2021/ स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर संसदीय सचिव श्री चन्द्रदेव प्रसाद राय ने जांजगीर के कचहरी चौक स्थित शहीद स्मारक स्थल पर वीर शहीदों को पुष्प चक्र अर्पित कर उन्हें अपनी विनम्र श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर जन प्रतिनिधि एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने भी पुष्प अर्पित कर शहीदों […]

You May Like

advertisement