बिहार: जदयू की जुदाई से भाजपा बौखला गई है- इंतेखाब आलम

जदयू की जुदाई से भाजपा बौखला गई है- इंतेखाब आलम
अररिया
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य इन्तेखाब आलम ने भाजपा द्वारा बिहार की मौजूदा महागठबंधन सरकार को जंगलराज कहे जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि बिहार में नीतीश के बिना बीजेपी का अपना कोई वजूद नहीं, इसलिए उनकी जुदाई से भाजपाई बौखला गए हैं और अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं। इन्तेखाब का कहना है कि ना सीएम बदला, ना सरकार का कोई भी कर्मचारी फिर बिहार में जंगलराज कैसे आ गया, कहीं भाजपा, लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश तो नहीं कर रही।
इन्तेखाब आलम का कहना है कि जंगलराज-जंगलराज कहकर असल में भाजपा लोगों को वैसे ही डराने की कोशिश कर रही है जैसे किसी जमाने में अबोध बच्चे को भूत-प्रेत के नाम से डराया जाता था। उन्हों ने कहा कि भाजपा के होनहार नेता शायद यह बात भूल गए हैं कि यह 21वीं सदी है, जिसमें मानव मस्तिष्क और टेक्नॉलोजी के विकास ने भूत-प्रेत की मिथ्या को खत्म कर दिया है और अब कथित जंगलराज का भ्रम भी दूर हो गया है। अब लोग छलावे में नहीं आएंगे, क्योंकि वे अब डरते नहीं, लड़ते हैं।
बकौल इन्तेखाब, लोग अब भाजपा का असली चरित्र पढ़ चुके हैं। भाजपा लाख कोशिश कर ले अब लोग उसके बहकावे में आने वाले नहीं। इंतेखाब का कहना है कि बेरोजगारी, महंगाई और कई अन्य बिन्दुओं पर पिछड़ चुकी भाजपा लोगों को गुमराह करके अपनी नाकामियों पर पर्दा डालना चाहती है।
उन्होंने प्रदेश में घटित हो रही अपराधिक घटनाओं पर अफसोस जताते हुए कहा कि अपराध का होना चिंता का विषय होता है, लेकिन बीजेपी वाले इस पर चिंता करने के बजाए सियासी रोटी सेंकने में लगे रहते हैं। उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वे बीजेपी के बहकावे में नहीं आएं, क्योंकि ये वो पार्टी है जो जख्म भी देती है और छाती भी पिटती है।
उनका आरोप है कि हाल के दिनों में प्रदेश में हो रही अपराधिक घटनाएं महागठबंधन सरकार को बदनाम करने के लिए भाजपा के इशारे घटित हो रही हैं। इन घटनाओं से भाजपाईयों को तकलीफ नहीं हो रही, बल्कि मजा आ रहा है, क्योंकि इसमें उन्हें सियासी मुद्दा और मशाला दिखता है। इंतेखाब आलम का कहना है कि भाजपा बिहार की शासन व्यवस्था को जंगलराज कह कर बिहार की छवि को धुमिल कर रही है। ऐसा करने से बाहर के प्रदेशों और मुल्कों में रहनेवाले बिहारियों को भारी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है। इंतेखाब ने बीजेपी नेताओं को चेताया कि बिहार बुद्ध की धरती है बुद्धुओं की नहीं, इसलिए जंगलराज का ढिंढोरा पिटना बंद करें, अन्यथा आने वाले समय में बिहार के लोग अपनी बदनामी का बदला जरूर लेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: सीमांचल की हर समस्याओं को हल करने का प्रयास करूंगा- आपदा मंत्री

Mon Aug 22 , 2022
सीमांचल की हर समस्याओं को हल करने का प्रयास करूंगा- आपदा मंत्रीअररियाबिहार सरकार के मंत्री व जोकीहाट के विधायक शाहनवाज आलम का अररिया आगमन पर जगह जगह भव्य स्वागत कार्यकर्ताओं ने किया। उनका स्वागत कार्यकर्ताओं द्वारा जिले के नरपतगंज से होते हुए फारबिसगंज, व अररिया पहुंचते ही गोढ़ी चौक से […]

You May Like

advertisement