अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता

अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता , जिला प्रशासन, उच्च शिक्षा और आईटी की टीम विजेता एस राठौर, संदीप व अनिल मैन आफ द मैच घोषित
 जांजगीर-चांपा 03 मार्च 2021/ कलेक्टर श्री यशवंत कुमार के मार्गनिर्देशन में जिला प्रशासन जांजगीर-चांपा और राजपत्रित अधिकारी संघ के तत्वावधान में अंतर्विभागीय टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन जांजगीर के हाई स्कूल क्रमांक-1 के मैदान में किया जा रहा है। प्रतियोगिता के तीसरे दिन जिला प्रशासन/राजस्व विभाग-महिला एवं बाल विकास, उच्च शिक्षा विभाग- पीडब्ल्यूडी और सूचना एवं प्रौद्योगिकी-विद्युत विभाग के बीच कुल  मैच खेले गए। पहला मैच जिला प्रशासन/राजस्व विभाग एवं महिला बाल विकास विभाग के मध्य खेला गया। इस मैच में जिला प्रशासन ने 27 रनों से विजय हासिल की। कलेक्टर श्री यशवंत कुमार की कप्तानी में राजस्व विभाग की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और 117 रन बनाकर महिला बाल विकास विभाग के सामने जीत के लिए 118 रनों का लक्ष्य दिया। महिला एवं बाल विकास विभाग की टीम पूरे विकेट खोकर 90 रन ही बना पाई। इस मैच में राजस्व विभाग की टीम के श्री संदीप साय को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच दिया गया। दूसरा मैच उच्च शिक्षा विभाग और लोक निर्माण विभाग के बीच खेला गया। इस मैच में उच्च शिक्षा विभाग की टीम 47 रनों से विजयी रही। उच्च शिक्षा विभाग ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 140 रन बनाए। लोक निर्माण विभाग की टीम मात्र 96 रन ही बना पाई। इस मैच में उच्च शिक्षा विभाग के श्री एस राठौर को मैन ऑफ द मैच दिया गया।
 तीसरा मैच सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग और विद्युत विभाग के मध्य खेला गया। विद्युत विभाग की टीम ने टास जीतकर सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग की टीम को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 128 रन बनाए। विद्युत विभाग की टीम  मात्र 83 रन बना सकी। इस प्रकार सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग की टीम 45 रनों से विजयी रही। उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के श्री अनिल को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।

04 मार्च को होगे 02 मैच-
प्रतियोगिता के पांचवें दिन गुरूवार चार मार्च को 02 मैच खेले जाएगे। पहला मैच पुलिस और पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग  और दूसरा मैच कृषि और खाद्य विभाग के बीच खेला जाएगा। 

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र का पुतला फूंका।

Wed Mar 3 , 2021
आम आदमी पार्टी ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र का पुतला फूंका। रिपोर्टर- जफर अंसारी आम आदमी पार्टी के प्रभारी दीपक पांडे के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा लाल कुआं मैं मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सरकार का पुतला फूंका गया , वहीं आम आदमी पार्टी के दीपक पांडे ने कहा कि नंदप्रयाग में आंदोलन […]

You May Like

Breaking News

advertisement