सलारपुर गांव में 25 एकड़ से पानी निकासी के तुरंत प्रबंध करें सिचांई विभाग के अधिकारी: सुधा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

विधायक सुभाष सुधा व महंत बंसीपुरी ने किया गांव सलारपुर का निरीक्षण।
डेरे की 25 एकड़ जमींन से पानी निकासी करवाने के लिए अधिकारियों को मौके पर किया तलब।
जमीन पर वाटर रिचार्ज प्रोजेक्ट को किया मंजूर।

कुरुक्षेत्र 5 अगस्त :- विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि गांव सलारपुर में डेरे की 25 एकड़ जमीन के साथ-साथ आस-पास के क्षेत्रों में खडे बरसाती पानी की निकासी करने के लिए सिचांई विभाग के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए है। इसके साथ ही भूजल रिचार्ज के लिए मौके पर ही वाटर रिचार्ज प्रोजेक्ट को मंजूर किया।
विधायक सुभाष सुधा ने वीरवार को देर सायं गांव सलारपुर में पानी निकासी को लेकर निरीक्षण किया। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा ने महंत बंसीपुरी को साथ लेकर डेरे की 25 एकड़ जमीन व आस-पास के क्षेत्र में खडे बरसाती पानी की स्थिति का जायजा लिया। विधायक ने इस मामले को गंभीरता से लेेते हुए सिचांई विभाग के साथ-साथ अन्य सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों को मौके पर तलब किया। विधायक ने सिचांई विभाग के अधिकारियों को सख्त आदेश दिए कि इस जमीन से जल्द से जल्द पानी की निकासी करवाई जाए और इस मामले में जरा सी भी लापरवाही ना बरती जाए।
विधायक ने इस जमीन पर बरसाती पानी से भूजल को रिचार्ज करने के लिए वाटर रिचार्ज प्रोजेक्ट को लगाने के आदेश दिए। इन आदेशों के तुरंत बाद सिचांई विभाग के अधिकारियों ने नियमानुसार प्रोजेक्ट की मंजूरी भी करवाई ताकि जल्द से जल्द इस प्रोजेक्ट पर कार्य शुरू किया जा सके। उन्होंने कहा कि थानेसर हल्का में जहां-जहां से पानी निकासी से सम्बन्धित समस्याएं और शिकायतें मिली और इन शिकायतों के मिलने के तुरंत बाद मौके पर पहुंचकर बरसाती पानी की निकासी करवाई गई और जहां भी बडी दिक्कतें थी उन दिक्कतों को दूर करवाने का काम किया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देश के विकास और समाज के नवनिर्माण में संतजनों की रही हमेशा अहम भूमिका: सुधा

Thu Aug 5 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 विधायक सुभाष सुधा सहित संतजनों ने संत श्री ब्रह्मदास को दी श्रद्धांजलि , उदासीन अखाडे में लगी लंगर की सेवा। कुरुक्षेत्र 5 अगस्त :- थानेसर विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि देश के विकास और समाज के नवनिर्माण में संतजनों की […]

You May Like

Breaking News

advertisement