उत्तराखंड: प्रदेश के लिए गर्व की बात उत्तराखंड पुलिस के दो अधिकारियों को मिला फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड।

उत्तराखंड: प्रदेश के लिए गर्व की बात
उत्तराखंड पुलिस के दो अधिकारियों को मिला फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

देहरादून : उत्तराखण्ड पुलिस की तृप्ति भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, टिहरी गढ़वाल और लोकजीत सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक, सीआईडी का चयन राष्ट्रीय स्तर के फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग सम्मान 2020 के लिए हुआ है। दोनों अधिकारियों को यह सम्मान 20 मार्च को वर्चुअल कांफ्रेन्स के माध्यम से दिया जाएगा।
अशोक कुमार, पुलिस महानिदेशक, उत्तराखण्ड ने दोनों अधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन आगे भी बेहतर पुलिसिंग में जारी रखने हेतु प्रेरित किया।
फेडरेशन ऑफ इंडियन चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) द्वारा प्रत्येक वर्ष पुलिसिंग में बेहतर कार्य करने पर यह सम्मान प्रदान किया जाता है। वर्ष 2020 में कोरोना काल और आपदा प्रबंधन के क्षेत्र में बेहतर कार्य करने के लिए उत्तराखण्ड पुलिस के इन दो अधिकारियों चयन हुआ है। तृप्ति भट्ट को बतौर कमांडेंट एसडीआरएफ रहते हुए आपदा प्रबंधन के क्षेत्र में जलदूत, फ्लड एंड डीप डाइविंग टीम का गठन समेत आपदा प्रबंधन में किये गए कई कार्यों के लिए स्मार्ट ज्यूरी अवार्ड 2020 और लोकजीत सिंह को कोरोना काल में देहरादून पुलिस अधीक्षक क्राइम/नोडल अधिकारी कोविड 19 कंट्रोल रूम रहते हुए आम लोगों की मदद और समन्वय के लिए तैयार किये गए इमरजेंसी रिस्पांस तंत्र के लिए फिक्की स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड 2020 प्रदान किया गया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:हरिद्वार कुंभ आरएसएस के एक हजार स्वयंसेवक संभालेंगे ट्रैफिक व्यवस्था।

Sun Mar 21 , 2021
उत्तराखंड:हरिद्वार कुंभआरएसएस के एक हजार स्वयंसेवकसंभालेंगे ट्रैफिक व्यवस्था।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक हरिद्वार। हरिद्वार कुंभ मेले में नेत्र कुंभ और पॉलिथीन मुक्त, पर्यावरण युक्त जैसे बड़े अभियान चलाने के बाद अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के स्वयंसेवक ट्रैफिक व्यवस्था भी संभालेंगे। मेला प्रशासन ने शाही स्नान के दौरान ट्रैफिक व्यवस्था संभालने के […]

You May Like

advertisement