नशे की डिमांड व सप्लाई पर काबू पाना बेहद जरुरी : डॉ अंशु सिंगला

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र : आजकल नशीले पदार्थों की तस्करी से युवाओं के भविष्य को अंधाकरमय बनाया जा रहा है। युवा पहले नशे को शौक के रुप में अपनाते हैं बाद में वह लत बन जाता है। जिला पुलिस कुरुक्षेत्र ने जिला को नशा मुक्त बनाने हेतू जागरुकता अभियान के साथ-साथ अपराधियों की धर-पकड तेज कर दी। है। जिला पुलिस द्वारा नशीले पदार्थों की तस्करी पर नकेल कसते हुए जिला को नशा मुक्त बनाने के प्रयास किये जा रहें हैं। इस तरह के अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने के साथ उनकी संपति को भी अटैच करने की मुहिम जिला पुलिस द्वारा शुरु की गई है ।
इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र डॉ. अंशु सिंगला ने कहा कि नशे के कारोबारियों की तलाश करके संपति को भी अटैच करने की कारवाई की जाएगी । पुलिस दोनों तरह के पहलुओं पर कार्य कर रही है। एक तरफ जहां नशा कारोबारियों को काबू करके नशे की सप्लाई को खत्म किया जा रहा है वहीं युवाओं को जागरुक करके नशे की डिमांड को समाप्त करने की मुहिम जारी है। किसी भी आरोपी से यदि व्यवसायिक मात्रा में नशीला पदार्थ बरामद होता है तो उसके खिलाफ इस तरह की कारवाई की जाएगी। आमजन से अपील है कि आप अपने आस-पास नशीले पदार्थों की तस्करी में संलिप्त आरोपियों के बारे में सूचना पुलिस को दें ताकि नशे को जड से खत्म किया जा सके ।भविष्य में भी नशीले पदार्थों के धंधे में संलिप्त आरोपियों के खिलाफ जिला पुलिस द्वारा सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही करने के साथ-साथ उनकी संपति को भी अटैच करवाने के लिए कैम्पिटेंट अथोर्रिटी व प्रशासनिक, एनडीपीएस एक्ट नई दिल्ली को लिखा जायेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गीता जयंती महोत्सव में अनदेखी पर संत महात्मा खफा

Mon Dec 6 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 शहर में साधु समाज के पोस्टर हटाने को लेकर साधुओं में पनपा रोष।मीटिंग में षडदर्शन साधु समाज संगठन को विस्तार देने पर भी चर्चा।इधर केडीबी ने साधा कई साधुओं से संपर्क:संत सम्मेलन को अब न्यौता।महोत्सव व संत सम्मेलन को लेकर स्थानीय […]

You May Like

advertisement