आज़मगढ़:मिलने के बहाने बुलाकर मंगेतर ने ही महबूबा को मौत के घाट उतारा

मिलने के बहाने बुलाकर मंगेतर ने ही महबूबा को मौत के घाट उतारा ,
4 माह पूर्व हुई थी दोनों की सगाई।
मिलने का बहाना बनाकर अपनी होने वाली पत्नी को धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी।
हत्या करके मंगेतर फरार हो गया ।
तहसील ब्यूरो प्रभारी विवेक जायसवाल की रिपोर्ट। बुढ़नपुर आजमगढ़ बता दे कि अतरौलिया थाना क्षेत्र के पुरखी ग्राम निवासी विनोद कुमार अपनी पुत्री खुशबू की शादी अहरौला थाना क्षेत्र के भैंसापुर परौली गांव निवासी देव आनंद उर्फ गोलू के साथ तय किया था। 4 माह पूर्व पूरे रीति रिवाज से दोनों की सगाई भी हुई थी सगाई के बाद दोनों में आपसी बातचीत भी हुआ करता था बुधवार को गोलू फोन करके अपनी होने वाली पत्नी से मिलने के लिए दबाव बनाया।
कहीं पति नाराज ना हो जाए इसी को ध्यान में रखकर खुशबू अपनी भाभी पूजा के साथ अपने होने वाले पति देवानंद से मिलने शाहपुर बाजार पहुंची।
पहुंच कर कुछ मिनट दोनों आपस में बात किए जिस पर देवानंद ने खुशबू की भाभी पूजा को दूर जाने को कहा जैसे ही पूजा दोनों को छोड़कर कुछ दूरी पर पहुंची कि देव आनंद पहले से धारदार हथियार से खुशबू के गले पर वार कर दिया खुशबू की चीख सुनकर पूजा चिल्लाते हुए खुशबू की तरफ दौड़ी खुशबू खून से लथपथ अवस्था में गिरी पड़ी है पूजा आसपास के लोगों की मदद से घायल अवस्था में खुशबू को अतरौलिया स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाएं जहां डाक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रिफर कर जहां रास्ते में हैं खुशबू की मौत हो गई मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में कोहराम मच गया। आइए सुनाते हैं कि मृतक की भाभी पूजा ने क्या कुछ कहा।

बाइट – मृतक की भाभी पूजा

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:ग्रामीणों ने गांव की मुख्य सड़क को लेकर ग्राम प्रधान के खिलाफ किया विरोध ,नहीं कराया गया सड़क निर्माण, आने जाने में हो रही परेशानी

Thu Aug 5 , 2021
विवेक जायसवाल की रिपोर्ट बुढ़नपुरा आजमगढ़ बता दें कि क्षेत्र के दरबरा, गजेंद्र पट्टी भेदौरा गांव का मुख्य मार्ग तालाब में तब्दील हो चुका है कारण है कि 10 वर्षों से प्रधानी कर रहे लोरिक राजभर द्वारा अभी तक गरीबों के घर तक जाने वाले मार्ग को नहीं बनवाया गया, […]

You May Like

Breaking News

advertisement