जाफराबाद जौनपुर :बीएसपी ने संतोष मिश्र को जाफराबाद से अपना प्रत्याशी घोषित किया

पूर्वांचल ब्यूरो

गौराबादशाहपुर क्षेत्र के करमही गांव में बसपा पार्टी द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें जफराबाद विधानसभा क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी के रूप में संतोष कुमार मिश्र को मुख्य सेक्टर प्रभारी वाराणसी व मिर्जापुर मंडल विजय प्रताप ने घोषणा किया।इस प्रकार से बसपा ने प्रत्‍याशियों की घोषणा में दूसरे दलों पर बढ़त बना ली है।

धर्मापुर विकासखण्ड क्षेत्र के करमही गांव में बसपा का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। कार्यकर्ता सम्मेलन के मुख्य अतिथि पूर्व एम एल सी व वाराणसी व मिर्जापुर मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी विजय प्रताप ने कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने बढ़ती महंगाई से सबकी कमर तोड़ कर रखी है। पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दामो से सभी परेशान है। उन्होंने कहा कि आज भी जनता को बहन मायावती के कार्यकाल याद होगा। जनता ने इस बार मूड बना लिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाकर बहन मायावती को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाना है।

कार्यकर्ता सम्मेलन में ही वाराणसी व मिर्जापुर के सेक्टर प्रभारी विजय प्रताप ने कहा कि बहन मतावती ने जफराबाद से विधानसभा प्रत्याशी संतोष कुमार मिश्र को घोषित किया है। आप सभी मतदाता गण इन्हें अपना महत्वपूर्ण मतदान देकर इस क्षेत्र से विधायक चुने ताकि इस विधानसभा क्षेत्र में अधूरे पड़े विकास कार्यो को इनके द्वारा पूर्ण कराया जाय। जफराबाद विधानसभा प्रत्याशी घोषित होने के बाद संतोष कुमार मिश्र ने उपस्थित लोगों से बसपा को वोट करने की अपील किया तथा पार्टी का आभार व्यक्त किया। इस दौरान प्रत्याशी संतोष कुमार मिश्र ने दर्जनों कार्यकर्ताओ को अंग वस्त्रम देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर बसपा जिलाध्यक्ष राज कुमार गौतम, अमर जीत गौतम, डॉक्टर संग्राम भारती, अजीत जोगी, राम चन्दर गौतम, प्रदीप पांडेय, श्याम बिहारी त्रिपाठी, कैलाश नाथ पांडेय, महेंद्र पांडेय, प्रमोद भारती, रमेश भारती, पप्पु यादव उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेरठ:मेरठ कचहरी की आज भी रहेगी छुट्टी वकील करेंगे मुख्यमंत्री का घेराव

Thu Nov 11 , 2021
मेरठमेरठ कचहरी की आज भी रहेगी छुट्टी वकील करेंगे मुख्यमंत्री का घेराव वीवी न्यूज़ वैवैशवारा से काजल सैनी संवाददाता हाई कोर्ट बेंच स्थापना केंद्रीय संघर्ष समिति की बैठक बुधवार को एशियन गौतम नगर में हुई थी उस बैठक में निर्णय लिया गया था की मुख्यमंत्री का घेराव करना है इसलिए […]

You May Like

Breaking News

advertisement