जालौन:बाइक सवार युवकों ने हैलमैड पहन दिया घटना को अंजाम एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण घटना के बाद

बाइक सवार युवकों ने हैलमैड पहन दिया घटना को अंजाम एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण घटना के बाद
बाइक सवार युवकों ने हैलमैड पहन दिया घटना को अंजाम

एसपी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
घटना के बाद बाजार में फैली सनसनी
यूपी,कोंच जालौन दिनदहाड़े भरे बाजार में दुकानदार युवती के ऊपर एसिड अटैक की घटना से चारों तरफ हड़कंप मच गया। बाइक सवार दो युवक घटना को अंजाम देने के बाद वहां से भागने में कामयाब रहे। आनन फानन युवतियों को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत देख कर झांसी के लिए रेफर कर दिया गया है। पड़ोस में सब्जी का ठेला लगाए विकलांग महिला के ऊपर भी तेजाब के छींटे पड़ने से वह भी हल्की फुल्की झुलस गई और उसके रूपय भी एसिड से जल गए। हमलावरों के सीसीटीवी फुटेज आसपास लगे कैमरों में आए हैं लेकिन फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो सकी है क्योंकि एक ने सिर पर हेलमेट पहना हुआ था जबकि दूसरा गमझे से चेहरा ढके था। एसिड अटैक की शिकार युवती भी हमलावरों के बारे में कुछ नहीं बता पा रही है। जंगल की आग की तरह घटना की जानकारी पूरे जिले में फैल गई। एसपी रवि कुमार और सीओ जालौन आनंद कुमार ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया और आसपास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली।
जानकारी के मुताबिक कस्बे के मुहल्ला लाजपत नगर में सब्जी मंडी मोड़ डाक्टर बलराम के पर चंद्रप्रकाश सैनी कुशवाहा की खिलौनों की दुकान है। दुकान पर चंद्रप्रकाश की लगभग 25 वर्षीय बेटी आकांक्षा बैठ कर दुकान चला रही थी। लगभग साढे बारह बजे दो युवक उसकी दुकान पर आए और खिलौना दिखाने के लिए कहा। आकांक्षा खिलौना दिखाने लगी।इसी बीच उन युवकों में से एक ने अपने थैले से एक डिब्बा निकाला और उसका ढक्कन खोल कर उसमें रखा एसिड आकांक्षा के ऊपर फेंक दिया और तेजी से वहां से निकल कर थोड़ी दूर स्टार्ट स्थिति में खड़ी अपनी सफेद रंग की अपाचे बाइक पर बैठ कर भाग निकले। उधर, चेहरे पर एसिड पड़ने के बाद चीखती हुई आकांक्षा दुकान के बाहर की ओर भागी। युवकों द्वारा फेंके गए एसिड के छींटे आकांक्षा की दुकान के पास ठेले पर सब्जी बेच रही विकलांग महिला गुड्डी पत्नी शुबराती के ऊपर भी पड़े जिससे वह भी हल्की फुल्की झुलस गई और उसकी गुल्लक में रखे रुपए भी जल गए। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही उपनिरीक्षक राजकुमार मदनपाल संजीव कटियार सहित पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। आकांक्षा को आनन फानन पहले एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां ले जाया गया लेकिन नाजुक हालत होने के कारण उसे वहां से सीएचसी में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देकर उसे झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। आसपास के दुकानदारों ने बताया कि हमलावर सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर थे। घटना के वक्त उनकी बाइक स्टार्ट हालत में डॉ. बलराम बाली गली में खड़ी थी। उनके भागने के दौरान के सीसीटीवी फुटेज कई कैमरों में कैद हुए हैं। पुलिस इन फुटेज को खंगालने में जुटी है। यह एसिड अटैक के पीछे मंशा क्या है, इसका फिलहाल पता नहीं चल पाया है क्योंकि हमले की शिकार आकांक्षा का कहना है कि हमलावरों ने अपने चेहरे ढके हुए थे लिहाजा वह किसी को पहचान नहीं पाई है।बताया गया कि उक्त अपाचे बाइक दो तीन दिन से रोज इलाके में घूम रही है।एसिड अटैक की उक्त घटना जंगल में आग की तरह चारों तरफ फैल गई। एसपी रवि कुमार, सीओ जालौन आनंद कुमार भी सूचना मिलते ही कोंच आ गए थे। उन्होंने एसिड हमले की शिकार आकांक्षा से अस्पताल में बातचीत करने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया और आसपास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी लेने के बाद कोतवाली पुलिस को जरूरी दिशा निर्देश दिए हैं। इसके अलावा क्राइम ब्रांच की टीम, सर्विलांस टीम, एसओजी तथा फोरेंसिक टीम भी मौके पर आकर पड़ताल में जुट गई हैं। एसपी रवि कुमार ने कहा है कि दो बाइक सवार लोगों ने युवती के ऊपर किसी केमिकल से हमला किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आकांक्षा आवासीय कोचिंग संस्थान में प्रवेश हेतु आवेदन आमंत्रित

Wed Sep 22 , 2021
जांजगीर-चांपा, 22 सितंबर, 2021/ आकांक्षा कार्यक्रम जिला जांजगीर चांपा अंतर्गत वर्ष 2021-22 में 12वीं कक्षा में अध्ययनरत निर्धन छात्र/छात्राओं को राष्ट्रीय स्तर की इंजीनियरिंग संबंधित प्रवेश परीक्षाओं में सफल होने हेतु शेष बचे रिक्त स्थानों के लिए लिखित परीक्षा में मेरिट के आधार पर 01 वर्षीय पाठ्यक्रम हेतु आवेदन पत्र […]

You May Like

advertisement