जालौन :जालौन जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कहा कि जनपद में आयोजित हो रही प्राराम्भिक अर्हता परीक्षा को निष्पक्ष एवं निर्विघ्न संपन्न कराना सुनिश्चित करें।

“जालौन । जालौन जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कहा कि जनपद में आयोजित हो रही प्राराम्भिक अर्हता परीक्षा को निष्पक्ष एवं निर्विघ्न संपन्न कराना सुनिश्चित करें।
उन्होंने कहा कि परीक्षा के दौरान कोविड-19 के नियमों का कड़ाई से अनुपालन कराना सुनिश्चित कराया जाए। उन्होंने परीक्षा से संबंधित व्यवस्थाओं को परखा तथा अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
उन्होंने कहा कि परीक्षा के दौरान बाहरी व्यक्तियों को किसी भी दशा में परीक्षा केंद्र पर आने की अनुमति न दी जाए। जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने आज पी0ई0टी0 परीक्षा के दौरान जनपद के आचार्य नरेंद्र देव इंटर कॉलेज व राजकीय बालिका इंटर कॉलेज में परीक्षा केंद्रों का औचक निरीक्षण किया”

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:कोविड का पालन कर डीएम ने सुनी जनता की समस्याएं

Thu Aug 26 , 2021
कोविड का पालन कर डीएम ने सुनी जनता की समस्याएं उरई शासन के निर्देशानुसार जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने कलेक्ट्रेट स्थित अपने कक्ष में जनता दर्शन में आये सभी फरियादियों की कोविड-19 के नियमों का अनुपालन करते हुये एक-एक फरियादियों की समस्याओं/शिकायतों को गम्भीरतापूर्वक सुनते हुये संबंधित अधिकारियों को मौके पर […]

You May Like

advertisement