जालौन: कोंच तेजाब कांड: ‘भूसे के ढेर में सुई की तलाश’ जैसी स्थिति में लगा अपाचे बाइकों का मेला

कोंच तेजाब कांड: ‘भूसे के ढेर में सुई की तलाश’ जैसी स्थिति में लगा अपाचे बाइकों का मेला

पुलिस ने जिले भर की दर्जनों अपाचे बाइकों को कोतवाली में खड़ा कराया, जांच पड़ताल जारी

कोंच। कोतवाली पुलिस के गले में फांस की तरह अटका तेजाब कांड उन बाइक स्वामियों पर भारी पड़ रहा है जिनके पास सफेद रंग की अपाचे बाइकें हैं। जिस तरह भूसे के ढेर में सुई की खोज की जाती है ठीक उसी तरह तेजाब कांड के आरोपियों की तलाश कर रही कोतवाली पुलिस ने जिले भर की अपाचे बाइकें लाकर कोतवाली में खड़ी करा दी हैं और पूछताछ का सिलसिला जारी है। कोतवाली का नजारा देखने लायक था जहां सफेद रंग की अपाचे बाइकों का मेला लगा रहा।
गौरतलब है कि कस्बे में 21 सितंबर को लाजपत नगर स्थित अपनी दुकान पर बैठी एक युवती आकांक्षा के ऊपर अपाचे बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया था जिससे युवती बुरी तरह झुलस गई थी जिसका इलाज झांसी में चल रहा है। वहीं इस पूरे मामले में इस घटना के आरोपी पुलिस गिरफ्त से अभी भी दूर हैं। उनकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस तमाम प्रयास कर रही है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जा सके। चूंकि जिन दो नकाबपोश बदमाशों ने युवती पर तेजाब फेंका था वह अपाचे बाइक पर सवार थे सो पुलिस का पूरा फोकस सफेद रंग की अपाचे बाइक पर है। इसको लेकर शनिवार को पुलिस ने कस्बा समेत जिले भर की दर्जनों अपाचे बाइकों को बुलाकर कोतवाली परिसर में खड़ा करा दिया है। सभी अपाचे बाइक चालकों से पूछताछ की जा रही है, इस पूरे मामले की गहनता से पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। इस पड़ताल में मुख्य रूप से जो भी बगैर नंबर की अपाचे बाइक हैं उनसे बारीकी से पूछताछ की जा रही है। जो भी बाइक संदिग्ध लग रही है उसको पुलिस कोतवाली में खड़ा करा रही है और जो जांच में सही निकल रहा है उसको वापिस भेजा जा रहा है। आपको बता दें कि बीते 21 सितंबर को दिन दहाड़े हुई इस दिल दहला देने वाली घटना को चार दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। घटना को अंजाम देने वाले बदमाश इतने शातिर दिमाग हैं कि उन्होंने एक भी क्लू ऐसा नहीं छोड़ा जिसे पकड़ कर पुलिस उन तक पहुंच पाए। ऐसी स्थिति में सीसीटीवी कैमरों से मिले बदमाशों के फुटेज में घटना में प्रयुक्त सफेद रंग की अपाचे बाइक पर ही पुलिस फोकस कर रही है। जिसको लेकर कोतवाली पुलिस ने जिले भर की दर्जनों अपाचे बाइकों को कोतवाली में बुला लिया है।
एसिड अटैक पीड़िता से झांसी मिलने पहुंचे भाजपा अध्यक्ष
कोंच। भाजपा नगर अध्यक्ष सुनील लोहिया ने झांसी पहुंच कर उपचाराधीन एसिड अटैक पीड़िता आकांक्षा का हाल जाना, साथ ही परेशान हाल परिजनों को ढांढस बंधाया और न्याय दिलाने का भरोसा दिया। उन्होंने आकांक्षा के साथ हुई हृदय विदारक घटना की घोरतम शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि पुलिस अपना काम कर रही है और इस घटना को जिसने भी अंजाम दिया है उनके खिलाफ निश्चित रूप से कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करने और उन्हें कड़ी सजा दिलाने की मांग पुलिस से की है।
शीघ्र गिरफ्तारी हो घटना को अंजाम देने वालों की-आलोक राठौर
कोंच। युवा सपा नेता और युवा राठौर समाज कल्याण समिति के जिलाध्यक्ष आलोक राठौर ब्यौनाराजा ने पिछले दिनों कस्बे में दिनदहाड़े हुई एसिड अटैक की घटना को शर्मनाक और कायराना बताते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब है। इस घटना से पता चलता है कि प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर दिनदहाड़े महिलाओं पर तेजाब फेंककर जानलेवा हमला कर रहे हैं। इस घटना को पांच दिन बीत गये हैं लेकिन पुलिस एक भी आरोपी को पकड़ने में पूरी तरह नाकाम रही है। उन्होंने मांग की कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी हो और पीड़ित युवती व परिवार को कम से कम पचास लाख की आर्थिक मदद प्रदान की जाए।


Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:एसबीआई बैंक क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय मे उद्योग समूह की बैठक

Sun Sep 26 , 2021
एसबीआई बैंक क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय मे उद्योग समूह की बैठक पूर्णिया संवाददाता भारतीय स्टेट बैंक, क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय, पूर्णिया द्वारा विभिन्न उद्योग समूहों से संबंधित डीलरों एवं वितरकों के साथ पारस्परिक संवाद एवं सुझाव बैठक का आयोजन किया गया । बैठक का मुख्य उद्देश्य जाने-माने उद्योग समूहों के प्राधिकृत डीलर […]

You May Like

advertisement