जालौन:पैसा कमाने के चक्कर में चाइल्ड पोर्नोग्राफी से जुड़ गया पीपरी का नाबालिग

♻️ सुबह 6 से शाम 6 बजे तक चली सीबीआई टीम की जांच-पड़ताल, पूछताछ और तलाशी

♻️ गांव में रही हड़कंप की स्थिति, कोई कुछ कहने को राजी नहीं

🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤
♦ रिपोर्ट-:*अविनाश शाण्डिल्य, Vv न्यूज चैनल कोंच

🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤🎤

कोंच। चाइल्ड पोर्नोग्राफी को लेकर कोंच एक बार फिर सुर्खियों में आया है। तहसील के कैलिया थाना क्षेत्र के गांव पीपरी कलां में मंगलवार को आई सीबीआई टीम पूरे बारह घंटे तक अपनी पड़ताल में जुटी रही। सीबीआई की मौजूदगी को लेकर गांव में हड़कंप की स्थिति रही और इस पूरे मामले को लेकर कोई कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। जानकारी के मुताबिक पैसे कमाने के चक्कर में गांव का एक सत्रह वर्षीय नाबालिग चाइल्ड पोर्नोग्राफी जैसे गलत काम से जुड़ गया, इसका चस्का उस नाबालिग के रिश्ते में लगने वाले एक ममेरे भाई ने लगाया था।
जानकारी में बताया गया है कि पीपरी कलां गांव का उक्त नाबालिग पीडिक्स वेवसाइड को डाउनलोड कर व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से अश्लील वीडियो डाउनलोड कर ग्रुप में शेयर करता था जिससें व्युअर्स के अनुसार पैसा कमाता था, एक व्युअर के 70 रुपए के हिसाब से वह अब तक हजारों की कमाई कर चुका था। सितंबर माह से वह इस का प्रयोग कर रहा था और जब 24 अक्टूबर को उसके पास दिल्ली के किसी सरकारी दफ्तर से कॉल आई कि वीडियो डालना बंद कर दें वरना जेल की हवा खानी पड़ेगी। इस कॉल से वह नाबालिग डर गया और तभी से उसने सब कुछ बंद कर दिया था। मंगलवार को जांच पड़ताल के लिए गांव पहुंची सीबीआई टीम उसका मोबाईल, दो सिम और एक चिप कार्ड जप्त कर अपने साथ ले गई। इसी के साथ आगामी 19 नवंबर को सीबीआई ऑफिस दिल्ली आने का नोटिस भी थमा गई है। सीबीआई टीम सुबह 6 बजे पीपरी पहुंच गई थी और पूरे बारह घंटे यानी शाम 6 बजे तक वह इलाका सील करके अपनी पड़ताल में जुटी रही। घर के अलावा दुकान आदि में भी गहन तलाशी ली गई। इस दौरान गांव में सनसनी खिंची रही और लोग डरे सहमे रहे। बुधवार को गांव पहुंचे मीडिया कर्मियों के सामने कोई कुछ भी बोलने को राजी नहीं हुआ। युवक ने बताया कि उसने यह अपने मामा के लड़के से पैसे कमाने के चक्कर में सीखा था।

🚖🚖🚖🚖🚖🚖🚖🚖🚖

सौ अश्लील वीडियो रोजाना डालता था युवक

कोंच। पैसा कमाने की बढ़ती लत के चलते सत्रह वर्षीय नाबालिग मोबाइल में खो गया था। दिन भर मोबाइल उसके हाथों में थमा रहता था। उसको दिन रात बस एक ही काम दिखता था कि कब नए वीडियो डाले और अधिक से अधिक यूजर उसको देखे और इस के प्रिंट बनें। युवक रोजाना लगभग सौ वीडियो डालता था। जिससे अधिक से अधिक पैसे कमाए जा सकें।

🚖🚖🚖🚖🚖🚖🚖🚖🚖

भाई ने ही सिखाई भाई को गंदी आदत

कोंच। गांव में रह रहे गरीब परिवार का नाबालिक घर और गांव छोड़कर कहीं बाहर भी नहीं गया था लेकिन उसके ममेरे भाई ने उसको पैसे कमाने के चक्कर में गंदी आदत सिखा डाली। नाबालिग का बैंक में अपना खुद का खाता भी नहीं था, लेकिन उसका ममेरा भाई अपने खाते से उसकी आईडी जोड़े हुए था और पैसा इकठ्ठा होने के बाद उसके हिस्से का पैसा बैंक से निकाल कर उस तक पहुंचाता था।

🚖🚖🚖🚖🚖🚖🚖🚖🚖

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर:महिला जायरीन के पर्स में से क़ीमती गहने व नकदी गायब

Fri Nov 19 , 2021
अज़मेर । ख्वाजा साहब की दरगाह में बंगलुरू से आई महिला जायरीन केपर्स में से कीमती जेवरात व नगदी अज्ञात चोर द्वारा पार कर दिया गयाइसके बाद महिला ने दरगाह थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई ।दरगाह थाना अधिकारी दलबीर सिंह फौजदार ने बताया कि दरगाह परिसर में पुलिस […]

You May Like

Breaking News

advertisement