जालौन: अलग अलग स्थानों पर सजे जुआ के फड़ पर पुलिस ने मारा छापा

अलग अलग स्थानों पर सजे जुआ के फड़ पर पुलिस ने मारा छापा

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

कोंच(जालौन):कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र में अलग अलग स्थानों पर सजे जुआ के फड़ पर छापा मारकर जुआरियों को नगदी समेत दबोच लिया। बुधवार को पुलिस ने गांधीनगर में आशीर्वाद होटेल के समीप सजे जुआ के फड़ पर छापामार कर जुआ खेल रहे 8 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया।जुआरियों के पास से कुल 30 हजार रुपये पुलिस ने बरामद किये।वहीं मुहल्ला प्रताप नगर में एक स्थान पर जुआ खेल रहे जुआरियों को पुलिस ने पकड़ लिया।उक्त जुआरियों के पास से कुल 4240 रुपये पुलिस ने बरामद किए।उधर, ग्राम अंडा में एक स्थान पर जुआ खेल रहे जुआरियों को पकड़कर पुलिस ने कुल 1360 रुपये जुआरियों के पास से बरामद किए।पुलिस ने पकड़े गये सभी जुआरियों के खिलाफ जुआ अधिनियम एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।वहीं मुहल्ला भगत सिंह नगर निवासी शोभान अंसारी पुत्र गनी को पुलिस ने घर के पास से सट्टा पर्ची सहित 2320 रुपये व डायरी पेन के साथ गिरफ्तार कर लिया।शोभान के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

30 लीटर अबैध कच्ची शराब के साथ 3 लोग गिरफ्तार

कोंच(जालौन):कोंच कोतवाली पुलिस ने अबैध कच्ची शराब के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बुधवार को पुलिस ने कैलिया बाईपास से शनि पुत्र गफ्फार अली को 10 लीटर,एट तिराहे से राहुल यादव निवासी तिलकनगर को 10 लीटर व महन्तनगर से मुकुट बिहारी पुत्र रामबाबू को 10 लीटर अबैध कच्ची शराब के साथ पकड़ लिया।पुलिस ने उक्त तीनों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>डिब्रुगढ़ से जम्‍मूतवी के लिए 28.08.2022 को स्‍पेशल रेलगाड़ी चलेगी (एक फेरा)</em>

Thu Aug 25 , 2022
फिरोजपुर 25 अगस्त [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:= दिनॉंक 28.08.2022 को 05911 डिब्रुगढ़-जम्‍मूतवी स्‍पेशल रेलगाड़ी डिब्रुगढ़ से सांय 06.00 बजे प्रस्‍थान कर तीसरे दिन रात्रि 09.10 बजे जम्‍मूतवी पहुँचेगी ।वातानुकूलित तथा शयनयान श्रेणी के डिब्‍बों वाली यह स्‍पेशल रेलगाड़ी मार्ग में धेमाजी, नार्थ लखीमपुर, हरमुती, विश्‍वनाथ चरली, रंगापाडा नार्थ, न्‍यू […]

You May Like

advertisement