जालौन:तेज रफ्तार कार पलटी, बच्चों समेत 6 लोग हुए गंभीर घायल

तेज रफ्तार कार पलटी, बच्चों समेत 6 लोग हुए गंभीर घायल

जिला अस्पताल में इलाज जारी

🚔🚔🚔🚔🚔🚔🚔

रिपोर्ट :- अविनाश शाण्डिल्य ,कोंच
जिला संबाददाता समाचार Vv न्यूज़ चैनल जालौन

कोंच(जालौन)उरई रोड पर रात के अंधेरे में तेज रफ्तार कार पलट जाने से उसमें सवार बच्चों समेत कुल 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की रात करीब साढ़े 8 बजे उरई रोड पर कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बरोदा व पनयारा के बीच उरई की ओर से कोंच की ओर आ रही तेज रफ्तार कार यूपी 92 ए ए 2009 अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गयी जिसके चलते कार में सवार भगवानदास पुत्र रामसहाय, रामसहाय की पत्नी कुंती व पुत्र 6 वर्षीय सुरजीत निवासी ग्राम आटा थाना आटा सहित जितेंद्र व दीप सिंह पुत्रगण रामबिहारी और दीपसिंह का 7 बर्षीय पुत्र दिव्यांश निवासीगण महेशपुरा थाना कैलिया गंभीर रूप से घायल हो गये।राहगीरों एवं ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कोंच सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर सभी को बेहतर उपचार हेतु जिला अस्पताल रिफर कर दिया।वहीं कुंती व उसके पति भगवानदास की नाजुक हालत देख जिला अस्पताल से ग्वालियर के लिए रिफर कर दिया गया।उक्त 6 लोगों में सुरजीत की ही हालत ठीक बतायी जा रही है।बताया जा रहा है कि भगवानदास अपनी पत्नी व पुत्र के साथ कोंच क्षेत्र के एक गांव में अपनी रिश्तेदारी में आ रहा था और उरई में समय अधिक हो जाने के चलते उसे आने के लिए कोई साधन नहीं मिल रहा था इसी दरम्यान वहां से गुजर रही उक्त कार में उसने लिफ्ट ले ली थी जबकि शेष अन्य सवार लोग कार मालिक के परिवार के ही सदस्य हैं।घटना की भीषणता का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि कार पलटकर बुरी तरह छतिग्रस्त हो गयी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:महिलाओं के साथ बैठक कर , दिलाई सदस्यता नेहा त्रिपाठी

Mon Nov 15 , 2021
वी वी न्यूज़ तिर्वा तहसील संवाददाता अवनीश कुमार तिवारी महिलाओं के साथ बैठक कर , दिलाई सदस्यता नेहा त्रिपाठी कस्वा हसेरन के ठाकुर द्वारा मे एक बैठक का आयोजन किया गया । जिसमें गांव की कई महिलाओं ने भाग लिया । एक साथ एकत्रित होकर महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी […]

You May Like

Breaking News

advertisement