जालौन: सफलता का कोई शॉर्टकर्ट नहीं होता- आदित्य

ब्यूटीशियन अंशू सोनी को बनाया गया कोंच फिल्म फेस्टिवल का मुखिया

सफलता का कोई शॉर्टकर्ट नहीं होता- आदित्य

रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्ववेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन

कोंच (जालौन) चतुर्थ कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए ब्यूटीशियन अंशू सोनी को फेस्टिवल मुखिया बनाया गया। स्थानीय एस. आर. पब्लिक स्कूल संयोग मिलन में फेस्टिवल द्वारा आयोजित निःशुल्क बी वांट टू फ्लाई कार्यशाला के दूसरे दिन प्रतिभागियों को विभिन्न विधाओं का प्रशिक्षण दिया गया।
कार्यशाला में फेस्टिवल के आयोजन हेतु प्रतिवर्ष फेस्टिवल मुखिया चुनने की परम्परा का निर्वाहन करते हुए सर्वसम्मति से काया ब्यूटी पार्लर की संचालिका ब्यूटीशियन अंशू सोनी को इस वर्ष का फेस्टिवल मुखिया चुना गया।
कार्यशाला में मदर्स प्राइड एलीमेंट्री स्कूल के आदित्य पाण्डेय ने प्रतिभागियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपका जिस विधा में ज्यादा मन लगता हो उसको पहले सीखिए क्योकि जिसमें मन ज्यादा लगता उसको आसानी से सीख सकते है। आपकी मेहनत पर आपकी सफलता निर्भर करती है सफलता का कोई शॉर्टकर्ट नहीं होता।
संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि कोंच इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में प्रत्येक वर्ष फेस्टिवल मुखिया बनाये जाने की परम्परा है। फेस्टिवल मुखिया के नेतृत्व में ही फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया जाता है। उन्होंने बताया कि नगर की विभूतियों के नाम पर भी उनकी स्मृति में सम्मान प्रदान किये जाते है जिसके लिए विभिन्न क्षेत्रों में लोगों से प्रवृष्टियाँ मांगी गई है।
कार्यशाला में मैनजमैंट का जिम्मा गौरी नायक, पारुल यादव एवं राधा नृत्य का प्रशिक्षण अवनी दीक्षित, पलक राठौर, मेकअप का लाव्या खान गुनगुन निरंजन, मेहँदी का प्रशिक्षण इकरा और राफिया द्वारा प्रदान किया गया।
इस अवसर पर ख़ुशी कुशवाहा, नव्या सोनी, सौम्या गोस्वामी, आस्था व्यास, ख़ुशी सोनी, साहना परवीन,कोमल कुशवाहा,नाजिश, जास्मीन बानो,शिफा अंसारी, सानिया अंसारी,अनाम खान, निशा , राखी, सना, अक्षरा रस्तोगी, पीहू अग्रवाल, हर्षिता अग्रवाल, महक गुप्ता, तपस्या गुप्ता, मुस्कान उदैनिया, हिना हुमैरा खान सहित डेढ़ सैकड़ा प्रतिभाएं उपस्थित रही।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन में घरेलू विवाद के चलते युवक घर में लगाई आग

Sun Jun 11 , 2023
कोंच,जालौन में घरेलू विवाद के चलते युवक घर में लगाई आग रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्ववेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन भीषण आग से इलाके में मची अफरा-तफरी घर में रखा लाखों का गृहस्थी का सामान जलकर हुआ राख कोंच कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह नगर की […]

You May Like

Breaking News

advertisement