जालौन:देवर पर छेड़छाड़ करने व मारपीट करने का लगाया आरोप

देवर पर छेड़छाड़ करने व मारपीट करने का लगाया आरोप

कोंच जालौन कोंच एक महिला ने अपने देवर पर छेड़छाड़ व ससुरालीजनों पर मारपीट कर घर से निकाल देने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है।
मोहल्ला जयप्रकाश नगर निवासी एक व्यक्ति की विवाहित पुत्री ने मंगलवार को गुलाबी गिरोह की शीर्ष कमांडर अंजू शर्मा के साथ पुलिस अधीक्षक रवि कुमार को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसकी शादी जून 2017 में मोंठ क्षेत्र के ग्राम भुजोंद निवासी एक युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति अपनी शारीरिक कमजोरी के चलते उसे देवर के साथ संबंध बनाने के लिये दबाव बनाता था और उसकी सास, देवर को रात के समय उसके कमरे में भेज देती थी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। एक दिन पति के बाहर होने पर उसका देवर कमरे में आया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा जिसको लेकर वह अपने बचाव में चीखी चिल्लाई तो गाली गलौज कर उसे मारापीटा गया और फिर उसे रात के अंधेरे में गाड़ी में बैठाकर कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम पांड़ौरी छोड़ कर ससुरालीजन भाग गए। जाते जाते वे लोग शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दे गए। विवाहिता ने उक्त मामले को लेकर ससुरालीजनों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन:सड़क पर गंदगी फैलाने व जानवर बांधने बालों पर होगी कानूनी कार्रवाई

Wed Aug 18 , 2021
सड़क पर गंदगी फैलाने व जानवर बांधने बालों पर होगी कानूनी कार्रवाई प्रभारी अधिशासी अधिकारी ने एक बार फिर नगर में कराई मुनादी कोंच जालौन कोंच नगर के मुख्य मार्गों, सड़कों गलियों में गंदगी फैलाने, कूंड़ा डालने व गाय भैंस बांधने बालों को एक बार फिर कड़ी चेतावनी देते हुए […]

You May Like

advertisement