मध्य प्रदेश //रीवा// विंध्य प्रदेश के जन नायक ने चुरहट में भरी हुंकार,कहा मेरा विंध्य मुझे लौटा दो।

मध्य प्रदेश //रीवा// विंध्य प्रदेश के जन नायक ने चुरहट में भरी हुंकार,कहा मेरा विंध्य मुझे लौटा दो।

ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश..8889284934

चोरहट की गलियो में गूंजा विंध्य प्रदेश का उदघोष निश्चित ही आज भोपाल के रास्ते दिल्ली तक गूंजेगा। अपार जन समूह ने आज यह तय कर दिया कि अब नारायण त्रिपाठी विंध्य प्रदेश के सर्वमान्य जन नायक है यूँ तो सत्ता का सुख भोग करने के लिए विंध्य में कई नेता ताल ठोकते नजर आते है लेकिन जनहित में विंध्य की जन मानष के हितो की लड़ाई में सभी अपनी बगली झांकते नजर आते है चाहते तो सभी है कि नेता जी सुभासचन्द्र पैदा हो लेकिन उनके घर में नहीं बल्कि पडोसी के घर पैदा हो।
चोरहट में विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर उमड़ा जन सैलाब यह साबित कर दिया कि सरकारे सावधान हो जाए विंध्यवासी आ रहे है और अपने हक की लड़ाई को लड़ना जानते है व अपना अधिकार लेकर रहेंगे जल्द ही यह चिंगारी ज्वाला बन सरकार की दहलिजो में स्वर्गीय अटल जी के अवधारणा के अनुरूप दस्तक देगी।
मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस समय विंध्य प्रदेश का विलय मध्यप्रदेश में किया गया था उस समय तमाम सपने विंध्य को दिखाए गए थे लेकिन सपने सपने ही रह गए आज भी हमारे युवा सहित आम जन मानष स्वास्थ्य शिक्षा जैसी बुनियादी सुविधाओं से महरूम है हमारे बच्चों को उच्च शिक्षा हेतु अन्य राज्यो की तरफ पलायन करना पड़ता है चिकित्सा के लिये हमें दूसरे राज्यो की तरफ जाना पड़ता है जो अब मान्य नहीं हम हमें अपने अधिकार के लिए लड़ना होगा कदम से कदम मिलाकर आवाज बुलंद करनी होगी तभी हम सफल होंगे। उन्होंने उपस्थित जन समूह का अभिवादन करते हुए आभार जताया और कहा कि अभी तो यह बानगी है विंध्य के निर्माण में मेरा तन मन और यह सम्पूर्ण जीवन समर्पित है। विंध्य के सम्मान में नारायण त्रिपाठी मैदान में के नारे से गूंजा चोरहट।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश //रीवा //अनुभाग क्षेत्र में बेहतर प्रशासन व्यवस्था के चलते मनगवां एसडीएम को कलेक्टर ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया

Wed Jan 27 , 2021
मध्य प्रदेश //रीवा //अनुभाग क्षेत्र में बेहतर प्रशासन व्यवस्था के चलते मनगवां एसडीएम को कलेक्टर ने प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया ब्यूरो चीफ// राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 रीवा रीवा जिले के मनगवां एसडीएम एके सिंह को बेहतर प्रशासनिक सेवा किए जाने को लेकर रीवा कलेक्टर इलैया राजा टी ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement