जन सुराज अभियान पहुंच रहा जन जन के पास,महुआ में हुआ प्रखंड समिति का गठन

जन सुराज अभियान पहुंच रहा जन जन के पास,महुआ में हुआ प्रखंड समिति का गठन

हाजीपुर(वैशाली)जन सुराज अभियान के तहत वैशाली जिले के महुआ प्रखंड में एक महत्वपूर्ण आमसभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जहांगीरपुर पंचायत के मुखिया पारस मनी जी ने की।
इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर समाजसेवी श्रीमान प्रोफ़ेसर संजय सिंह जी एवं राजा पाकर प्रखंड जन सुराज अभियान समिति के नव मनोनीत अध्यक्ष एवं बख़री पंचायत के मुखिया श्री अरशद हुसैन जी उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम में लोकतांत्रिक तरीके और सर्वसम्मति से महुआ प्रखंड समिति के सभी सदस्यों का चयन हुआ।जन सुराज अभियान से निरंतर हर वर्ग के लोग जुड़ते जा रहे हैं, समर्थन बढ़ता जा रहा है, लोग स्वेच्छा से और बिहार की बेहतरी के लिए इस अभियान से जुड़ रहे हैं।जन सुराज अभियान की महुआ प्रखंड समिति में रघुनाथ पासवान, प्रदीप सोनी, पवन कुमार जायसवाल, योगी कुमार, सुमन सिन्हा, आदित्य मिश्रा, संजीत राय, हाजी मोहम्मद, कुमार गौतम, संजीत राय, मुकेश कुमार ठाकुर व अन्य समेत कुल 41 सदस्यों का सर्वसम्मति से चयन किया गया। डॉक्टर मुकेश कुमार मुन्ना को लोकतांत्रिक तरीके से समिति का समन्वयक चुना गया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी गणमान्य समिति सदस्यों ने मुकेश कुमार मुन्ना को समिति का समन्वयक चुने जाने की फूल माला पहनाकर बधाई दी।इस कार्यक्रम में ‘जन सुराज’ से जुड़े अवधेश पासवान, अभय मिश्रा, पारस मनी, प्रोफेसर अरुण कुमार, राजेश कुमार सिंह, रघुनाथ पासवान, कविता पासवान, शशि भारती, सोनी कुमारी सहित स्थानीय लोग मौजूद रहे।
साथ में फोटो

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

डीएम ने किया फतेह पुर पंचायत का औचक निरीक्षण

Thu Sep 8 , 2022
डीएम ने किया फतेह पुर पंचायत का औचक निरीक्षण हाजीपुर(वैशाली)जिलाधिकारी श्री यशपाल मीणा संध्या के 4:30 बजे महुआ प्रखंड के फत्तेपुर पकड़ी पंचायत के वार्ड संख्या 2 में पहुंच गए और स्थानीय लोगों से मिलकर सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी ली।यहां पर एक स्थानीय व्यक्ति मनोज सिंह ने […]

You May Like

Breaking News

advertisement