जांजगीर-चांपा का सबसे बड़ा सेकंड हैंड कार बाजार, आपको इधर मिलेंगी बेहद सस्ती कार


जितेन्द्र पटेल/जांजगीर। वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से देश में ज्यादातर लोग अपने वाहन से यात्रा करना पसंद कर रहे है. जिसका सीधा फायदा ऑटो सेक्टर को मिल रहा है। आपको बता दें आर्थिक मंदी और कोरोना महामारी के बावजूद ऑटो सेक्टर में जमकर कारों की बिक्री हुई है, जिसकी बड़ी वजह कोविड-19 के दौरान सेफ जर्नी करना भी है, लेकिन देश में बहुत से ऐसे लोग भी है जो नई कार खरीदने में सक्षम नहीं है, ऐसे में इन लोगों के पास सेकंड हैंड कार खरीदने का बेहतरीन ऑप्शन है।

देश के अन्य राज्यों और जिलों के तर्ज पर जांजगीर-चांपा जिले में भी चांपा रोड ड्रीम पाइंट हाॅटल के सामने कार बाजार का महाबाजार खुल गया है जहां 2 दिनों का महाशेल शुरू हुआ है जो 04 से 05 फरवरी तक चलेगा। यहां आपको फाइनेंस की सुविधा भी उबलब्ध होगी। जरूरी बात आपको बता दें, यह कार बाजार वही है जो पहले अकलतरा रोड बम्बलेश्वरी पेट्रोल पंप के पास मौजूद था अब इसका महाबाजार ड्रीम पाइंट के सामने नये अवतार में खुला है। जिसको जिले वासियों की तरफ से अच्छी खासी प्रतिक्रिया भी मिल रही है।


ड्रीम पाइंट के सामने सेकंड हैंड कार का सबसे बड़ा मार्केट-


चांपा रोड ड्रीम पाइंट हाॅटल के सामने कार बाजार के रूप में सेकंड हैंड कारों का सबसे बड़ा मार्केट खुला है। जहां आप सेकंड हैंड मारुति वैगनआर को सिर्फ 60 से 80 हजार रुपए में खरीद सकते हैं हालांकि, ये मॉडल 10 साल तक पुराने हो सकते हैं. बता दें कि नई वैगनआर की एक्स-शोरूम कीमत 4.45 लाख रुपए से शुरू है. वहीं, ऑन रोड इसकी कीमत करीब 5.50 लाख रुपए तक हो जाती है. ऐसे में कम कीमत पर आप सेकंड हैंड कार आसानी से खरीद सकते हैं. इसके अलावा आपको इस मार्केट में और भी बेहतरीन ऑप्शन मिल सकते हैं।


सेकंड हैंड कार में फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध –


कार बाजार में यदि आप सेकंड हैंड कार खरीदने की सोच रहे है, तो आपको यहां कार फाइनेंस कराने की सुविधा भी मिल जाएगी। इसके लिए आपको सेकंड हैंड कार पसंद करना है और कुछ जरूरी दस्तावेज मुहैया कराने होगे। इसके बाद कार डीलर आपको सेकंड हैंड कार को पूरा फाइनेंस करा सकते है। इसलिए बिना मौका गवाएं जल्द ही पहुचें ……कार बाजार………कार बाजार

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मध्य प्रदेश/ रीवा /वैश्य महासम्मेलन ने गांधी जी को श्रद्धांजली दी,गांधी जी के विचार आज भी प्रासंगिक,

Sat Jan 30 , 2021
मध्य प्रदेश/ रीवा /वैश्य महासम्मेलन ने गांधी जी को श्रद्धांजली दी,गांधी जी के विचार आज भी प्रासंगिक, ब्यूरो चीफ //राहुल कुशवाहा रीवा मध्य प्रदेश…8889284934 रीवा ,30 जनवरी 2021,राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी के पुण्यतिथि के अवसर पर स्थानीय रीवा मार्किट में वैश्य महासम्मेलन युवा इकाई के द्वारा श्रधांजलि बैठक का आयोजन […]

You May Like

Breaking News

advertisement