जौनपुर:मुख्य विकास अधिकारी व सी आर ओ ने सिकरारा ब्लॉक मुख्यालय पर प्रधान व कोटेदार संग ली समीक्षा बैठक

आज सिकरारा ब्लॉक मुख्यालय पर प्रधान व कोटेदारों के साथ मुख्य विकास अधिकारी अनुपम शुक्ला व सी आर ओ राजकुमार चतुर्वेदी,बीडीओ साहब सरन रावत, ए डी ओ आईएसबी अरुण कुमार पाण्डेय ने व अन्य अधिकारी उपस्थित हुए।
इसी क्रम में मुख्य विकास अधिकारी ने प्रधान व कोटेदारों को निर्देशित किया कि अपने गांव में वैक्सीन के लक्ष्य को शत प्रतिशत पूर्ण करे ताकि सिकरारा ब्लॉक जनपद के सबसे अग्रणी ब्लॉकों में जाना जाए।
साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जो प्रधान या कोटेदार को कार्य करने में कोई कठिनाई होती है तो हमसे संपर्क करे ताकि कार्य को तेजी के साथ पूरा किया जा सके।
उन्होंने ये भी कहा आप सभी कोटेदार है आप लोगो से जुड़े है आप लोगो की लिस्ट निकाले और जो पैतालीस वर्ष से ऊपर है उन्हें चिन्हित करें और अपने गांव के विद्यालयों पर कैम्प लगवाए और मेडिकल विभाग के वैक्सीनेटर वहा पहुंच कर लोगो को वैक्सीन लगाएंगे।
और साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि जो गांव ऐसा कर लेता है उस गांव को हमारे तरफ से दस लाख रुपए की राशि गांव के विकास के लिए अलग से दी जाएगी।
साथ ही उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया कि आप सब इन लोगो की हर संभव मदद करें ताकि जनपद जौनपुर में प्रतिदिन पच्चीस हजार वैक्सीन लग सके और वैक्सीन लोगो के लिए कवच साबित हो सके।
इस क्रम में उपस्थित हुए मीरगंज प्रधान अशोक यादव, लाला यादव,योगेश मौर्य प्रधान बढ़ौना,कोटेदार धर्मेंद्र गुप्ता उर्फ पप्पू गुप्ता सुंगुलपुर व इत्यादि गांव के कोटेदार व प्रधान ने हिस्सा लिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:पुलिस प्रशासन गौ तस्करी लिप्त विदाई समारोह मे उडाई कोविड 19 की धज्जियाँ

Fri Jun 11 , 2021
पुलिस अधीक्षक ने कारवाई के बजाय दिया दुसरा थाना आजमगढ़| थाना मुबारकपुर पुलिस के संरक्षण में हो रही गौकसी, का वीडियो वायरल हुआ था जिसके विरोध को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सुधीर सिंह ने मुबारकपुर थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार व चौकी इंचार्ज कमलनयन दुबे को लाइन हाजिर या निलंबित करने की […]

You May Like

advertisement