जौनपुर :एसडीएम की मार्शल गाड़ी ट्रक को ओवरटेक करते समय टकराई

पूर्वांचल ब्यूरो

शाहगंज के प्रभारी एसडीएम की जीप ट्रक ओवरटेक करते समय सामने से आ रही मार्शल जीप शनिवार की सुबह ट्रक से टकराते ओबीसी बैंक के पास नाले में चली गई।हादसे में उनकी जीप का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि एसडीएम बाल बाल बच गए।

शाहगंज तहसील के प्रभारी एसडीएम अमिताभ यादव सुबह जौनपुर से बोलेरो जीप से शाहगंज तहसील जा रहे थे। खेतासराय के ओरिएंटल बैंक के पास ट्रक को ओवरटेक करते समय उनकी जीप सामने से आ रही मार्शल जीप से टकराने के बाद ट्रक से टकराते हुए नाली में चली गई। हादसे में एसडीएम समेत सभी बाल बाल बच गए। मार्शल जीप भी टकराने के बाद नाली में जाकर फंस गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को चालक समेत हिरासत में ले लिया। प्रभारी एसडीएम अमिताभ यादव ने बताया कि जिस जीप से वह जा रहे थे वह सरकारी नहीं थी। वह कांट्रेक्ट की जीप थी। इस वजह से उन्होंने कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मऊ :किडनैप , हत्या और जालसाजी के मामलों में छह लोगों की जमानत खारिज

Sun Oct 24 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो प्रभारी जिला एवं सत्र न्यायाधीश बुद्धिसागर मिश्रा ने अपहरण, हत्या का प्रयास और जालसाजी के चार मामलों में छह आरोपियों की जमानत अर्जी खारिज कर दिया। प्रभारी जिला जज ने यह आदेश बचाव पक्ष और प्रभारी डीजीसी फौजदारी के तर्कों को सुनने तथा केस डायरी का अवलोकन करने […]

You May Like

advertisement