महराजगंज:एडवोकेट गौरव जायसवाल हत्याकांड में हत्यारों व साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार कर सजा दिलाने तथा घटना की सीबीआई जांच की जयंत कुमार जायसवाल की मांग

महराजगंज (आनंद नगर ) : एडवोकेट गौरव जायसवाल हत्याकांड में हत्यारों व साजिशकर्ताओं को गिरफ्तार कर सजा दिलाने तथा घटना की सीबीआई जांच की मांग के साथ जायसवाल युवा समाज ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर ।
जायसवाल युवा समाज के अध्यक्ष जयंत कुमार जायसवाल ने कहा कि सीबीआई जांच से ही स्व. गौरव जायसवाल हत्याकांड के साजिशकर्ता का पर्दाफाश हो सकता है। गौरव एक सच्चे लोकप्रिय नेता थे। जनता की सेवा के लिए वे हमेशा तत्पर रहते थे। पर्यावरण और जनता की आवाज मुखर करने के कारण ही उनकी हत्या कर दी गई। उनकी हत्या के साजिशकर्ताओं ने यह सोचकर उनकी हत्या कराई कि इनकी हत्या के बाद महराजगंज में हमारा दबदबा कायम हो जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं होगा। यहां उपस्थित जनसमूह इस बात का गवाह है कि उनकी कुर्बानी का सबको गम है। प्रशासन की अबतक हुई कार्रवाई पर कहा कि प्रशासन द्वारा अब तक जो खुलासा किया गया है वह अधूरा है। साजिशकर्ता छिपा हुआ है। यदि सही तरीके से जांच नहीं करती तो जेल भरो आंदोलन चलाया जाएगा। प्रशासन मामले की तफ्तीश कर गुनाहगार समेत इस हत्या में संलिप्त सभी लोगों को फांसी की सजा दे।
आलोक जायसवाल ने हत्या में प्रशासनिक लापरवाही का आरोप लगाया। घटनास्थल से पुलिस थाने की दूरी और हत्यारों का घटना को अंजाम देकर भाग जाना सवालिया निशान खड़ा करता है।
विकास चौरसिया ने कहा की धोखे से हत्यारों ने पीछे से वार कर उनकी हत्या कर दी। शिवम जायसवाल ने कहा कि यदि इस तरह आगे आनेवालों की हत्या होती रही तो लोगों का मनोबल टूटेगा और हत्यारों का मनोबल बढ़ेगा। हमें इस तरह के अपराध को रोकने के लिए एकजुट होना होगा। इस हत्याकांड में प्रशासन ने शिथिलता बरती तो महराजगंज जनपद की जनता चुप नहीं बैठेगी।
नवीन सोनकर ,दीपक जायसवाल, राहुल जायसवाल ,डा अंगद जायसवाल अभिषेक जायसवाल मनीष जायसवाल अनिल जायसवाल समेत अन्य वक्ताओं ने कहा कि गौरव जायसवाल के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी जब साजिशकर्ता समेत हत्या में शामिल सभी लोगों को फांसी की सजा मिले। इसके लिए हमें एकजुट हो अपनी ताकत का प्रदर्शन करना होगा। इस हत्याकांड में शामिल लोगों ने मानवता को कुचलने की साजिश की है जिसे कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम कन्या महाविद्यालय में शहीदी दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन

Tue Mar 22 , 2022
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 कुरुक्षेत्र, 22 मार्च : देश के विभिन्न राज्यों में संचालित श्री जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरुप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से 23 मार्च को शहीदी दिवस के अवसर पर सेठ नवरंग राय लोहिया जयराम कन्या महाविद्यालय लोहार माजरा में तीसरा रक्तदान शिविर […]

You May Like

advertisement