सुलसखनी के संस्कृति मॉडल स्कूल मे जरूतमंद मेधावी विद्यार्थियों को बांटी जर्सियां और जूते

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

हिसार, 18 दिसम्बर :- जरूरतमंदों की सेवा करना परम धर्म है और परमार्थ का कार्य है। इससे पुण्य तो मिलता ही है मन को भी सुकून मिलता है। यह बात रोटरी क्लब के प्रधान आनंद बंसल ने सुलखनी के संस्कृति मॉडल स्कूल में क्लब की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कही। इस दौरान जरूरतमंद बच्चों को जर्सियां तथा जूते वितरित किए गए।
उन्होंने बच्चों को प्रेरित करते हुए कहा कि जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए भरपूर मेहनत करें। साथ ही अन्य बच्चों को भी आगे बढऩे के लिए प्रेरित करें। जीवन में कामयाब होकर अपने शिक्षकों तथा माता पिता का नाम रोशन करे। इस दौरान डॉ. के के वर्मा ने कहा कि बच्चे अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहें तथा तेज सर्दी में स्वयं को बचा कर रखें। सम्बोधित करते हुए रामअवतार सिंगला ने कहा कि शिक्षकों का हमेशा सम्मान करें क्योंकि गुरु ही हमारा पथ प्रदर्शक है। वे हमें जीवन में आगे बढने का रास्ता दिखलाते हैं। उनके दिखाए मार्ग पर चलकर ही हम अपने जीवन को सफल बना सकते हैं। मुख्याध्यापक हंसराज गोयल ने बच्चों को अनुशासित जीवन अपनाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जब तक अनुशासन जीवन में नहीं होगा तब तक व्यक्ति आगे नहीं बढ़ सकता। इसलिए अनुशासन बहुत जरूरी है। आयोजन में पवन रावलवासिया, प्रोजेक्ट चेयरमैन पंकज बुडाकिया, संदीप जैन, संजय डालमिया, आशीष गोयल, सुरेश बंसल के अलावा, मुख्याध्यापक हंसराज गोयल, प्रवक्ता दलबीर सिंह, सुबे सिंह, जोगेन्द्र सिंह, प्राइमरी स्टाफ में मुख्य शिक्षिका बिमला देवी, सत्यवती शर्मा, रामदिया, गुलाब सिंह, राजीव नैन, मनजीत, सरोज, संगीता, बलजीत सांगा, धर्मवीर जांगड़ा, जयपाल, जगदीश नंबरदार व अन्य मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

धृतराष्ट्र और दुर्योधन मिलकर कुरुक्षेत्र को तबाह करने में लगे है : योगेश शर्मा

Sat Dec 18 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 थानेसर की जनता को पुत्रमोह और भ्रष्टाचार की राजनीति से दिलाएंगे मुक्ति : योगेश शर्मा। कुरुक्षेत्र : जजपा जिला कार्यालय सचिव एंव सीएम विंडो के एमिनेंट पर्सन योगेश शर्मा ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार सबका साथ,सबका विकास को चरितार्थ […]

You May Like

Breaking News

advertisement