लोगों की सेवा के लिए हर समय तत्पर खड़े हैं जजपा के कार्यकर्ता : कुलदीप जखवाला

लोगों की सेवा के लिए हर समय तत्पर खड़े हैं जजपा के कार्यकर्ता : कुलदीप जखवाला।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष -94161-91877

किसानों की फसल समय अनुसार बिक चुकी है और उनके पैसे भी उनके खातों में आ चुके है।

कुरुक्षेत्र 25 अप्रैल :- कुरुक्षेत्र जजपा जिला अध्यक्ष कुलदीप जखवाला ने कहा कोरोना वायरस से बचने के लिए हम सभी को जागरूक रहना होगा। लोगों की सेवा के लिए जजपा का कार्यकर्ता हर समय तत्पर पर खड़ा है। सभी मास्क का प्रयोग करें और सोशल डिस्टेंसिंग रखें और सरकार के द्वारा जो भी गाइडलाइंस जारी की गई है उन सभी का पालन करे।
वे रविवार को पिपली पेराकीट में जिले के हल्का प्रधानों की एक बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर आमजन को किसी प्रकार की दिक्कत या परेशानी है तो जजपा के हेल्प लाइन नंबर 99914 -52000 पर भी संपर्क कर सकते है। जजपा की टीम लोगों की सहायता के लिए हर समय तत्पर खड़ी है। उनके द्वारा जिले की सभी मंडियों का दौरा किया गया और किसानों से भी बातचीत कर उनकी समस्याओं जाना है। इस दौरान किसानों ने कहा सरकार द्वारा समय पर फसल खरीदने और भुगतान करने पर सरकार का धन्यावाद किया है। इस मौक पर थानेसर हल्का प्रधान सुनील राणा, लाडवा हल्का प्रधान जोगध्यान, शाहबाद हल्का प्रधान जगबीर मोहढी, पूर्व हल्का प्रधान थानेसर होशियार किरमच आदि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देहरादून से बड़ी खबर: कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देख लगाया गया कर्फ्यू, देखिए आदेश।

Sun Apr 25 , 2021
देहरादून से बड़ी खबर: कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देख लगाया गया कर्फ्यू, देखिए आदेश।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून- देहरादून जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला डीएम आशीष कुमार श्रीवास्तव ने देहरादून के नगर निगम क्षेत्र, ऋषिकेश, देहरादून के छावनी परिषद गढ़ी कैंट और क्लेमेंट टाउन में कोरोना का कर्फ्यू लगा […]

You May Like

advertisement