जेजेपी नेता योगेश शर्मा ने खोला नगर परिषद थानेसर के खिलाफ मोर्चा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877
छाया – वीना उमेश गर्ग।

अधिकारियों और विधायक पर लगाये योगेश शर्मा ने गंभीर आरोप।
योगेश बोले,पेचवर्क के नाम पर जनता के खून पसीने की कमाई डकार गये भ्रष्टाचारी।

कुरुक्षेत्र :- जन नायक जनता पार्टी की टिकट पर थानेसर विधानसभा से चुनाव लड़े योगेश शर्मा ने नगर परिषद थानेसर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया वंही विधायक सुभाष सुधा और नगर परिषद के अधिकारियों पर योगेश ने गंभीर आरोप जड़े।
योगेश ने सेक्टर 3 से उमरी जाने वाले रोड मार्ग पर हुए पेचवर्क पर भी सवाल उठाए।
जेजेपी नेता अपने समर्थकों के साथ सड़क पर गये वँहा पेचवर्क का मलबा उठाकर नगर परिषद के कार्यालय पँहुचे जंहा उन्होंने ईओ की टेबल पर मलबा डाल दिया और पेचवर्क में लापरवाही का आरोप लगाते हुए ईओ से जबाब मांगा।
योगेश ने सड़क पर खड़े होकर थानेसर विधायक सुभाष सुधा और अधिकारी यँहा भ्रष्टाचार को सरंक्षण दे रहे हैं। योगेश ने कहा कि सरकार ने कोई कमी नही छोड़ी परन्तु यंहा नगर परिषद में सिर से कंठ तक भ्रष्टाचार है।
सड़क से शुरू हुए योगेश नगर परिषद कार्यालय तक पँहुचे और वँहा काफी देर तक हाई प्रोफाइल ड्रामा किया,ऐसे में सवाल ये उठता है कि जंहा प्रदेश में जेजेपी बीजेपी गठबंधन की।संयुक्त सरकार है वंही थानेसर में जेजेपी और बीजेपी से जुड़े लोग एक दूसरे पर कीचड़ उछाल रहे हैं । योगेश ने कम्युनिटी सेंटर समेत सड़को की बदहाली और सफाई व्यवस्था को लेकर भी प्रशासन को जमकर कोसा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुरुक्षेत्र के देवीदयाल जांगड़ा ने स्वयं की इच्छा से किया देहदान

Wed Dec 22 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877छाया – वीना उमेश गर्ग। कुरुक्षेत्र :- झांसा रोड़ निवासी देवीदयाल जांगड़ा ने श्रीकृष्णा आयुष विश्वविद्यालय को स्वयं की इच्छा से देहदान किया। कुलपति डॉ. बलदेव कुमार ने देवीदयाल का उनके इस महान कार्य के लिए अभिवादन किया। इसके साथ उन्हें शपथ […]

You May Like

Breaking News

advertisement