पत्रकार सहायता एसोसिएशन ने जनपद के अधिकारियों को किया सम्मानित

पत्रकार सहायता एसोसिएशन ने जनपद के अधिकारियों को किया सम्मानित

कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदी

कन्नौज । साल 2022 में आमजन के बीच अपने काम से सकारात्मक छवि बनाने वाले अफसरों को आज पत्रकार सहायता एसोसिएशन ने सम्मानित किया।
बीते सत्र में आमजन के बीच अपने काम से सकारात्मक बनाने वाले अफसरों को आज पत्रकार सहायता एसोसिएशन द्वारा जनपद के15 अफसरों को एसोसिएशन ने माला पहनाकर सम्मान पत्र सौंपे। पत्रकार सहायता एसोसिएशन ने यह सम्मानपत्र अफसरों के कार्यालय में जाकर उन्हें सम्मान पत्रकार सहायता एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश कुमार मिश्रा, प्रदेश संरक्षक रईस खान और प्रदेश महासचिव आलम कुरैशी की अगुवाई में जिले के पत्रकारों ने अफसरों को सम्मानित किया। जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ला, एसपी कुंअर अनुपम सिंह, सीएमओ डॉ. विनोद कुमार, और एएसपी व सीओ सदर को पत्रकारों ने सम्मान पत्र सौंपे। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की जिस तरह जिले के अधिकारियों ने सरकार की मंशा के मुताबिक काम कर योजनाओं को जमीन पर उतारा और पात्रों तक सहजता से सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाया वह सराहनीय हैसम्मानित करने वाले पत्रकारों में प्रमुख रूप से राघवेंद्र सिंह अवनीश तिवारी मुनीष सिंह कुणाल कश्यप आसिफ खान प्रभाष चंद्र उपस्थित रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उप जिला अधिकारी ने जीएस की जमीन खाली कराने के दिए निर्देश

Thu Jan 19 , 2023
उप जिला अधिकारी ने जीएस की जमीन खाली कराने के दिए निर्देश गुगरापुर-कन्नौज प्रशांत त्रिवेदी के साथ मतीउल्लाह विकासखंड गुगरापुर के ग्राम पंचायत गुगरापुर में अवैध रूप से कब्जा की गयी।करीब आधा सैकड़ा भूमि पर गुरुवार की शाम उप जिलाधिकारी सदर पवन मीणा ने राजस्व विभाग की टीम के साथ […]

You May Like

Breaking News

advertisement