लालकुआ वरिष्ठ पत्रकार हसीन खांन के असामयिक निधन पर श्रमजीवी पत्रकार युनियन के पत्रकारों ने शोक सभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

लालकुआ वरिष्ठ पत्रकार हसीन खांन के असामयिक निधन पर श्रमजीवी पत्रकार युनियन के पत्रकारों ने शोक सभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
यहां श्रमजीवी पत्रकार युनियन के अध्यक्ष शैलेंद्र सिंह की अध्यक्षता में आयोजित शोक सभा में उपस्थित युनियन के पत्रकारों ने दो मिनट मौन रखा और ईश्वर से स्व. खांन की आत्मा को शांति प्रदान करने तथा शोक संतप्त परिवार को इस अपार दुख से उबरने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।
साथ ही सभा में उपस्थित पत्रकारों ने स्व.खान ने पंन्तनगर में निर्भीक और पूरे तेवर के साथ पत्रकारिता को नया आयाम देने और धारदार बनाने की दिशा में किए गए प्रयासों का स्मरण करते हुए पत्रकारों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
इस मौकै पर श्रमजीवी पत्रकार युनियन के नगर अध्यक्ष शलेन्द्र सिंह ,महामंत्री अजय अनेजा,मुकेश कुमार, सचिन गुप्ता,सतीश कुमार, जफर अंसारी, पंकज पाडे,धीरज गुप्ता, गुड्डू भारती, सुनील कुमार , सर्वेश गंगवार, गोपाल सिंह सजवान, विनोद गुप्ता सहित कई पत्रकार मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना संक्रमण से 7 और मरे

Tue Apr 27 , 2021
कोरोना संक्रमण से 7 और मरे* विवेक जायसवाल की रिपोर्ट अतरौलिया आजमगढ़ राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं सुपर फैसिलिटी हॉस्पिटल में सोमवार से मंगलवार तक 7 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई। मृतकों में पांच आजमगढ़ के, एक वाराणसी और एक संतकबीर नगर के शामिल है । जिले के गौरी […]

You May Like

advertisement