जिस प्रकार जल पिलाते हुए जाति नहीं पूछते, उसी तरह मतदान के वक्त केवल विवेक का इस्तेमाल करें : संजय भुटानी

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
संवाददाता – दीपचंद शास्त्री।
दूरभाष – 94161 91877

हांसी,24 मई : शहर की प्रमुख गोल्डी म्यूजिक अकादमी द्वारा मतदान से पूर्व आज यहां मार्केट कमेटी गौशाला के सामने छबील लगाकर शरबत सेवा करते हुए मतदान की अपील की गई। अकादमी के डायरेक्टर प्रसिद्ध संगीतकार विनोद गोल्डी के नेतृत्व में मीडिया वैलबीइंग एसोसिएशन के उत्तर भारत के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एवं वरिष्ठ पत्रकार संजय भुटानी ने समाजसेवी रमेश गुप्ता खरडिया के साथ शरबत सेवा का शुभारंभ किया।
इस मौके पर संजय भुटानी ने अपने संदेश में कहा कि जिस तरीके से हम इस तरह की सेवा के दौरान आपसी सद्भाव का नजारा देखते हैं, उसी तरीके से सद्भाव बनाए रखते हुए मतदान करके देश की सरकार का चयन करें। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार छबील लगाकर जल पिलाते हुए जाति नहीं पूछते, उसी तरह मतदान के वक्त केवल अपने विवेक का इस्तेमाल करें।
इस मौके पर अकादमी के डायरेक्टर विनोद गोल्डी ने कहा कि वे वर्ष में एक बार गर्मी के मौसम में इस तरह की छबील लगाते हैं, जिसमें अकादमी के स्टूडेंट्स सेवा करते हैं। उन्होंने कहा कि आगे भी इस तरह का कार्यक्रम जारी रहेगा। इस मौके पर मनोज सिंगला, अरुण आर्य, गीता नेगी,सत्यदेव शास्त्री, प्रथम वर्मा, निर्मल, सिंगला, गर्वित आर्य, आदित्य सोनी, राहुल जोगी, हार्दिक तागरा,आनंद सिंह, रवि शास्त्री, कीमत पाटिल आदि मौजूद थे।
हांसी में लगी छबील में शरबत सेवा करते हुए विनोद गोल्डी, संजय भुटानी व अन्य।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: कार्डियोलॉजी की ओपीडी सेवा अब हल्द्वानी में,

Fri May 24 , 2024
जफर अंसारी मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, वैशाली ने आज बृज लाल अस्पताल, नैनीताल रोड, हल्द्वानी के सहयोग से कार्डियोलॉजी के लिए अपनी विशेष कार्डियोलॉजी ओपीडी सेवा लांच की है मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, वैशाली के वरिष्ठ निदेशक कार्डियोलॉजी डॉक्टर आनंद पांडे की मौजूदगी में ओपीडी सेवाओं का शुभारंभ किया गया। […]

You May Like

advertisement