राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की अध्यक्ष व केसरिया भारत अंतरराष्ट्रीय हिन्दू संगठन की राष्ट्रीय संजोयक ज्योति सैनी ने दी होली की बधाई दी, कहा – कोरोना से बचाव करें।

राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की अध्यक्ष व केसरिया भारत अंतरराष्ट्रीय हिन्दू संगठन की राष्ट्रीय संजोयक ज्योति सैनी ने दी होली की बधाई दी, कहा – कोरोना से बचाव करें।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

चंडीगढ़ :- राष्ट्रीय महिला जागृति मंच की अध्यक्ष व केसरिया भारत अंतरराष्ट्रीय हिन्दू संगठन की राष्ट्रीय संजोयक ज्योति सैनी व राष्ट्रीय प्रेस सचिव वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक ने होली के पावन पर्व पर देशवासियों को बधाई देते हुए उनके स्वस्थ जीवन की मंगलकामना की है। ज्योति सैनी ने अपने बधाई संदेश में कहा कि होली का पावन पर्व हम सभी को भेदभाव भुलाकर आपसी सौहार्द्र एवं सद्भाव के वातावरण को बनाए रखने का संदेश देता है।
उन्होंने सभी देशशवासियों से अपील है कि वे कोरोना महामारी की गंभीरता को देखते हुए भीड़भाड़ में जाने से बचें और कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए होली मनाएं। ज्योति सैनी ने अपने बधाई संदेश में कहा कि होली भारत की सनातन परंपरा का प्रमुख पर्व है।
होली का पर्व हमें अधर्म, असत्य एवं अन्याय जैसी नकारात्मक प्रवृत्तियों से लड़ने की प्रेरणा देता है। अपने पर्व एवं त्योहार की पवित्रता एवं मर्यादा हम सबको बनाये रखनी है। इस दृष्टि से कोई भी ऐसा कार्य न हो जिससे पर्व एवं त्योहार की मर्यादा भंग होती हो। ज्योति सैनी ने होली के अवसर पर आयोजित किए जाने वाले सभी कार्यक्रमों में कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन किए जाने की अपील की है।
ज्योति सैनी व राष्ट्रीय प्रेस सचिव वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक ने देशवासियों को हार्दिक बधाई देते हुए सभी के सुख, समृद्धि एवं उन्नति की मंगलकामना की है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शासन के निर्देशानुसार आदर्श आचार संहिता व पंचायत चुनाव के दृष्टिगत हटाये गये बैनर व पोस्टर

Sun Mar 28 , 2021
शासन के निर्देशानुसार आदर्श आचार संहिता व पंचायत चुनाव के दृष्टिगत हटाये गये बैनर व पोस्टर अतरौलिया से वी वी न्यूज संवाददाता विवेक जायसवाल की रिपोर्ट अतरौलियाआजमगढ़ शासन के निर्देशानुसार पंचायत चुनाव के दृष्टिगत आदर्श आचार संहिता का पालन कराते हुए प्रभारी निरीक्षक पंकज पांडेय के निर्देश पर क्षेत्र के […]

You May Like

advertisement