कलयुगी बेटे ने माँ को कुल्हाड़ी से काट डाला, गाँव मे मचा हड़कंप,

सागर मलिक

झूलाघाट : पड़ोसी देश नेपाल के कैलाली जिले के लम्कीचुहा नगरपालिका में वृद्धावस्था पेंशन के रुपये नहीं देने पर एक व्यक्ति ने अपनी मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। लम्कीचुहा नगरपालिका के वार्ड नंबर छह निवासी राम थारु 40 वर्ष ने अपनी मां लगनी देवी 71 वर्ष को मिलने वाली वृद्धावस्था पेंशन मांगी।

लगनी देवी ने घर के खर्च के लिए रखे रुपये देने से मना कर दिया। जिस पर गुस्साए बेटे ने निकट में लकड़ी काटने के लिए रखी कुल्हाड़ी से सीधे अपनी वृद्धा माता पर प्रहार किए।

बाद में मां को मरा हुआ समझ कर जंगल की तरफ भाग गया। घटना के समय घर का अन्य कोई सदस्य मौके पर नहीं था। पड़ोस में रहने वाले को इसका पता चला।

पड़ोसी लहूलुहान वृद्धा लगनी देवी को लम्की अस्पताल ले गया और सूचना पुलिस को दी। अस्पताल में भर्ती लगनी देवी की गंभीर हालत देखते हुए उसे धनगढ़ी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जंगल में जाकर हत्यारे पुत्र राम थारू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। लम्की पुलिस ने बताया कि राम थारू हत्या के आरोप में पूर्व में भी पांच साल की सजा काट चुका है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: सोलर बैटरियों की चोरी,

Thu Feb 2 , 2023
सोलर एनर्जी लिखे वाहन की आड़ में कर डाली 5 सोलर बैटरियों की चोरी⚪🟢🟣🟤🔵🔴🟠⚫चौकी खैरना भवाली पुलिस ने चोर को महज 24 घंटे के अंतराल में चोरी हुई पांच बैटरियो एवं चोरी में प्रयुक्त वाहन के साथ किया गिरफ्तार कल दिनांक 1 फरवरी, 2020 को वादी श्री प्रेम नाथ गोस्वामी, […]

You May Like

advertisement