कनौज: 108 एंबुलेंस सेवा हुई ध्वस्त घायल महिला को रिक्शे पर लादकर पहुंचे जिला अस्पताल

108 एंबुलेंस सेवा हुई ध्वस्त घायल महिला को रिक्शे पर लादकर पहुंचे जिला अस्पताल

कन्नौज । जिले में स्वास्थ्य विभाग की 108 एम्बुलेंस सेवा एक बार फिर फेल नजर आयी। यहां एक महिला को ससुरालीजनों ने बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। बेटी के घायल होने की सूचना पर ससुराल पहुंचे परिजन काफी देर एम्बुलेंस का इंतिजार करते रहे लेकिन जब एम्बुलेंस नही आयी तो घायल बेटी को ठिलिया से लेकर परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में घायल का इलाज जारी है।
ठिलिया से घायल बहन को खींच रहा युवक अंकित जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मौसमपुर अल्हड़ मोहल्ले का निवासी है। घायल महिला अंगूरी देवी अंकित की बड़ी बहन है।
अंगूरी के पिता का कहना है की अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर ससुरालीजनों ने आज सुबह बुरी तरह बेटी को पीटा। सूचना पर जब अंगूरी के परिजन उसकी ससुराल पहुंचे तो बेटी की हालत देख उनके होश उड़ गये। घायल बेटी को अस्पताल पहुँचाने के लिये पहले सरकारी एम्बुलेंस का नम्बर मिलाया गया, लेकिन जब काफी देर तक एम्बुलेंस नही आयी तो अंगूरी के परिजन उसे ठिलिया पर लादकर कोतवाली पहुंच गये। यहां पुलिस को सूचना देने के बाद अस्पताल जाने के लिये परिजनों ने एक बार फिर एम्बुलेंस के लिये कोशिश की, लेकिन जब कोई मदद न मिली तो परिजन ठिलिया से ही बेटी को इलाज के लिये लेकर जिला अस्पताल पहुंच गये।
कन्नौज में सरकारी एम्बुलेंस सेवाओं की इस लापरवाही से एक बात साफ है कि सूबे के मुखिया भले ही व्यवस्थाएं सुधारने की कोशिशों में लगे हों, लेकिन जिम्मेदारों को उनकी कोशिशों की कोई फिक्र नही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जालौन: भारत विकास परिषद के कार्यालय का उद्घाटन हुआ

Sun Jun 5 , 2022
भारत विकास परिषद के कार्यालय का उद्घाटन हुआ दया और परोपकार का भाव रखने वाले को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता-रघुनाथदास रिपोर्टर :- अविनाश शाण्डिल्य के साथ बिबेक द्विवेदी Vv न्यूज चैनल कोंच जालौन कोंच:संस्था की उन्नति की कामना की महंत नेजिसके अन्दर दया और परोपकार का भाव […]

You May Like

Breaking News

advertisement