कनौज: अन्नदाता की आवाज,भाकियू किसान हर समय साथ

“अन्नदाता की आवाज,भाकियू किसान हर समय साथ”
जन्मदिन के शुभ अवसर पर हुआ संगठन विस्तार
भाकियू (किसान) कन्नौज जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला के जन्मोत्सव पर छिबरामऊ कार्यालय में संगठन विस्तार हेतु बैठक का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता जिला प्रभारी एड. अनुराग त्रिपाठी ने की ।
कार्यक्रम में मयंक को जिला उपाध्यक्ष, हरिओम को जिला सचिव, नवीन त्रिवेदी को जिला संगठन मंत्री, प्रशांत दीक्षित को तहसील उपाध्यक्ष, प्रशान्त को सदस्य के रूप में दायित्व सौंपा गया ।
इस दौरान जिला प्रभारी अनुराग त्रिपाठी ने एक शेर के माध्यम से कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि- मैं बोलता हूं तो इल्म है बगावत का, मैं चुप रहूं तो बेवसी सी होती है जब से मैंने संगठन में दायित्व का निर्वहन करना प्रारंभ किया है किसानों पर होने वाले किसी भी अत्याचार के खिलाफ बोलने से पीछे नहीं हटता, और अब लोग मुझे बागी, नेता सब कुछ कहने लगे हैं, मैं किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ नहीं हूँ मैं सिर्फ अत्याचार के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए तत्पर हूँ ।
जिला अध्यक्ष राजा शुक्ला ने संगठन विस्तार के मौके पर नवनियुक्त पदाधिकारियों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि- हम किसान सेवा में निःस्वार्थ भाव से लगे हैं, लोग हमको तोड़ना भी चाहते हैं झुकाना भी चाहते हैं लेकिन – बादलों की रफ्तार में वो ताकत कहाँ जो उगते सूर्य की चमक को फीका कर सके हम गलत कार्य नहीं करते हैं जो किसी से भी डरें, हम नियम कानून का ध्यान रखते हुए अपनी बात रखते हैं ।
इस दौरान जिला अध्यक्ष राजा शुक्ला, जिला प्रभारी अनुराग त्रिपाठी, जिला उपाध्यक्ष राशिद खान, डॉ अभिषेक पाठक, जिला महासचिव आलोक यादव, आंनद तिवारी, जिला सचिव शनि चतुर्वेदी, तहसील अध्यक्ष शांतनु यादव, तहसील उपाध्यक्ष अमित शाक्य, तहसील कोषाध्यक्ष अनार पाल सिंह, तहसील महामंत्री दिनेश नायक, शिशुपाल सिंह, गणेश यादव, शिवम तिवारी, अभिषेक तिवारी, चंद्रप्रकाश सैनी, नरेश सिंह, दिलेराम शाक्य, मो. कलीम आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: प्रभारी मंत्री की फटकार के बाद * सीएससी परिसर में बढ़ाई गई सीसीटीवी कैमरों की संख्या

Mon Apr 25 , 2022
प्रभारी मंत्री की फटकार के बाद * सीएससी परिसर में बढ़ाई गई सीसीटीवी कैमरों की संख्या जलालावाद -: शनिवार को अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत लगे स्वास्थ्य मेले मैं मुख्य अतिथि के तौर पर आए प्रभारी मंत्री असीम अरुण को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालाबाद में मिली कमियों को देखकर उन्होंने […]

You May Like

advertisement