कनौज: बीसी सखी महिला उत्थान समिति ने दिया ज्ञापन

बीसी सखी महिला उत्थान समिति ने दिया ज्ञापन

कन्नौज। बीसी सखी महिला उत्थान समिति की महिलाओ ने प्रतिभा मिश्रा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया और अपनी मांगों के सम्बंध में ज्ञापन दिया। बीसी महिला सखी ने अपर जिलाधिकारी गजेंद्र कुमार को दिए गए ज्ञापन में कहा है कि बीसी सखियों को गांव में ही कॉमन सर्विस सेंटर की आइडी प्रदान की जाए और आधार कार्ड बनाने व संशोधन करने की सुविधा प्रदान की जाए जिससे बीसी सखियों की आय में बढ़ोत्तरी हो सके। बीसी सखियों को पैसा निकालने की लिमिट दस हजार से 25 हजार कर दी जाए। बीसी सखी को राष्ट्रीयकृत बैंकों से जोड़ा जाए। पांच लाख तक पारिवारिक स्वास्थ्य बीमा किया जाए। मशीन वापस कर सभी बीसी सखियों को लैपटॉप उपलब्ध कराया जाए। बीसी सखी का संतोष जनक मानदेय बढ़ाया जाए।
इस मौके पर शिवानी शाक्य, मृदुला नीलम, प्रियंका उर्मिला देवी, सीमा, दीपिका दुबे, इंद्रावती, अंजली, दीप्ति, कुसुमलता, नीतू यादव प्रमुख रूप से मौजूद रहीं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: पहले सोमवार को लेकर प्रशासनिक अधिकारी सक्रिय

Fri Jul 15 , 2022
पहले सोमवार को लेकर प्रशासनिक अधिकारी सक्रिय कन्नौज। सावन के पहले सोमवार को लेकर शहर के सिद्ध गौरीपीठ बाबा गौरीशंकर महादेव, चौधरियापुर स्थित बाबा विश्वनाथ मंदिर व तिर्वा के दौलेश्वर धाम मंदिर सहित जिले के तमाम शिव मंदिरों में तैयारियां शुरू हो गई हैं। जिला प्रशासन के अधिकारी भी मंदिरों […]

You May Like

Breaking News

advertisement