कनौज: मामा ने भांजी को कुल्हाड़ी से काट उतारा मौत के घाट , थाने पहुंचकर किया आत्मसमर्पण

मामा ने भांजी को कुल्हाड़ी से काट उतारा मौत के घाट , थाने पहुंचकर किया आत्मसमर्पण
✍️ जिला ब्यूरो रिपोर्ट
कन्नौज । सौरिख नादेमउ चौकी क्षेत्र के रौसेन ग्राम पंचायत के अंतर्गत गांव में मामा ने भांजे को कुल्हाड़ी से काट कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। हत्या कर आत्मसमर्पण करने थाने पहुंचा। जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना लगते ही गांव परिवार के लोगों मे हड़कंप मच गया।

थाना क्षेत्र के दरियाई नगला गांव मे किसी बात को लेकर मामा भांजे में कहासुनी हो गई। गुस्साए मामा ने भांजे पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलते ही घर परिवार में कोहराम मच गया। मृतक सुनील उम्र 32 वर्ष की हत्या की खबर लगते ही गांव व क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। मृतक युवक की पत्नी 1 माह पहले बच्चों को लेकर मायके गई हुई थी। जानकारी होते ही पत्नी बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>महाप्रबंधक ने उत्‍तर रेलवे की कार्य प्रगति की समीक्षा की</em>

Mon May 23 , 2022
रेल परिचालन में संरक्षा पर बल  रेलवे स्‍टेशनों पर यात्री सुविधाओं में वृद्धि पर बल 1275 क्रेक रेलगाडि़यां चलाई गई (12.05.2022 से 18.05.2022 तक) फिरोजपुर 23 मई {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- उत्‍तर रेलवे के महाप्रबंधक श्री आशुतोष गंगल ने उत्‍तर रेलवे के प्रमुख विभागाध्‍यक्षों और मंडल रेल प्रबंधकों के […]

You May Like

advertisement