कनौज: वीडीओ ने किया अमृत योग सप्ताह कार्यक्रम का शुभारंभ

वीडीओ ने किया अमृत योग सप्ताह कार्यक्रम का शुभारंभ 

✍️ जिला ब्यूरो रिपोर्ट
कन्नौज । जनपद में आजादी के अमृत महोत्सव पर मंगलवार 14 जून से 21 जून तक अमृत योग सप्ताह मनाया जाएगा। जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्र के निर्देशन में ब्लॉक क्षेत्र के चियासर स्थित चमन ऋषि आश्रम में मंगलवार को गुगुरापुर खण्डविकास अधिकारी जयकिशन सिंह ने अमृत योग सप्ताह का शुभारंभ किया।
इस दौरान खण्डविकास अधिकारी जयकिशन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री की मंशा को ध्यान में रखते हुए वशुधैव कुटुम्बकम की भावना को मजबूती प्रदान करने व मानव कल्याण के उद्देश्य से इस बार सभी गांवों में अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने का प्रयास किया जाएगा।उन्होंने कहा है कि योग मानव कल्याण के लिए आवश्यक है। इसे अपनी दिनचर्या में शामिल किया जाए तो बेहतर होगा।क्षेत्र के सभी ग्राम प्रधानों को अमृत योग सप्ताह एवं अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल किया जाएगा।कहा कि कार्यक्रम में आने वाले लोग खुद के साथ घर के दूसरे लोगों को भी प्रेरित करें। इस मौके पर सचिव संजय पाल,सचिन कुमार सहित समस्त ग्राम विकास अधिकारी,ग्राम प्रधान,रोजगार सेवक व ग्राम बासी मौजूद रहे। इसके अतिरिक्त ब्लॉक जलालाबाद के वीडीटी इंटर कॉलेज प्रांगण में खण्डविकास विकास अधिकारी सरला सिंह के द्वारा अमृत योग सप्ताह का शुभारंभ किया गया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: राजस्व टीम व पुलिस ने डलवाया चकरोड

Tue Jun 14 , 2022
राजस्व टीम व पुलिस ने डलवाया चकरोड ✍️ जिला ब्यूरो रिपोर्टकन्नौज । इंदरगढ़ क्षेत्र मे कई सालों से विवादित चल रहे चकरोड का कानूनगो लेखपाल पुलिस प्रशासन व प्रधान ने पैमाइश करवाकर चकरोड डलवाया। इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के मध्य पुरवा गांव से किरतपुर गांव तक जोड़ने वाला चकरोड जोकि कई […]

You May Like

Breaking News

advertisement