कन्नौज: भाजपाइयों ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री का फूंका पुतला

भाजपाइयों ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री का फूंका पुतला
——————————&
✍️संबाददाता – पुष्कर शर्मा
कन्नौज । न्यूयार्क में पाकिस्तानी विदेश मंत्री द्वारा भारत के प्रधानमंत्री के लिए प्रयोग किए गए अपशब्दों को लेकर पूरे देश में आक्रोश देखने को मिल रहा है जगह-जगह पाकिस्तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है उसी कड़ी में कन्नौज जनपद स्थित मुख्यालय पर भाजपाइयों ने पाकिस्तानी विदेश मंत्री का पुतला फूंका ।
न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के दौरान पाकिस्तान विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में भारत को घेरने में असफल रहने पर खींज दिखाते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए गुजरात का कसाई जैसे शब्दों का प्रयोग करने की भारत में पुरजोर भर्त्सना की गई जिसके चलते भारत में जगह-जगह पाकिस्तान और उसके विदेश मंत्री का विरोध दर्शन देखने को मिल रहा है उसी क्रम में कन्नौज मुख्यालय में भाजपाइयों द्वारा पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल जरदारी का पुतला फूंका गया विरोध प्रदर्शन में सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल मौजूद रहा प्रदर्शन में प्रमुख रूप से छिबरामऊ विधायक अर्चना पांडे तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत भाजपा जिला अध्यक्ष नरेंद्र राजपूत कन्नौज नगर अध्यक्ष आशुतोष मिश्रा प्रभात बाजपेई सहित सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कन्नौज: <em>कच्ची दीवार गिरी , बकरी की मौत , बाल-बाल बचा नाबालिक किशोर</em>

Sun Dec 18 , 2022
कच्ची दीवार गिरी , बकरी की मौत , बाल-बाल बचा नाबालिक किशोर हसेरन । शनिवार देर रात कच्ची दीवार गिरने से पालतू मवेशी बकरी की मौके पर मौत हो गई। नाबालिग किशोर कच्ची मिट्टी में दब गया। भरभराकर गिरी कच्ची दीवार की आवाज सुनकर माता-पिता ने अपने बेटे को मिट्टी […]

You May Like

Breaking News

advertisement